Captain Changed: थकावट के कारण कप्तान ने छोड़ा साथ, मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका
Advertisement

Captain Changed: थकावट के कारण कप्तान ने छोड़ा साथ, मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका

Team Captain: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है. इससे पहले एक बड़ा झटका दूसरी टीम को लगा है. इस टीम के कप्तान ने साथ छोड़ दिया है और इसकी वजह थकावट बताई है.

Captain Changed: थकावट के कारण कप्तान ने छोड़ा साथ, मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका

Bangladesh vs West Indies A: बांग्लादेशी टीम को वेस्टइंडीज ए के खिलाफ चार दिवसीय मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान ने थकावट के कारण मैट से हटने का फैसला किया है. तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 30 मई से सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. टीम प्रबंधन के एक सदस्य ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

थकावट के कारण हुए बाहर

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ सीरीज में बांग्लादेश ए की कमान संभाल रहे अफिफ हुसैन ने हटने के लिए थकावट का हवाला दिया है. बांग्लादेशी टीम मैनेजमेंट के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा, 'अफिफ हुसैन को बाहर नहीं किया गया है. वह (अफिफ) आराम चाहते थे क्योंकि वह थके हुए महसूस कर रहे हैं.'

हैरानी भरा था फैसला

23 साल के अफिफ ने अभी तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए ए टीम के कप्तान के रूप में शामिल करना एक बड़ा आश्चर्य था, क्योंकि वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पांच शतकों के बावजूद एक सफेद गेंद वाले क्रिकेटर के रूप में जाने जाते हैं.

फर्स्ट क्लास में 5 शतक

बाएं हाथ के बल्लेबाज अफिफ ने अब तक 28 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें 1361 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 31.65 के औसत से 142 का उच्चतम स्कोर है जिसमें 5 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं. अफिफ ने वेस्टइंडीज 'ए' के खिलाफ सीरीज से पहले मीडिया को सूचित किया कि वह रेड-बॉल क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं और चुनौती के लिए तैयार हैं.

बांग्लादेश ए टीम की टीम: जाकिर हसन, सैफ हसन, महमूदुल हसन जॉय, मोमिनुल हक, यासिर अली, नुरुल हसन, शहादत हुसैन, नईम हसन, नसुम अहमद, शोरिफुल इस्लाम, मृत्युंजय चौधरी, तंजीम हसन साकिब, मुशफिक हसन और इरफान शुकुर.

Trending news