IPL की तैयारियों का जायजा लेने शारजाह स्टेडियम पहुंचे BCCI सचिव, देखिए तस्वीरें

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की सुविधाओं से संतुष्ट हैं बीसीसीआई सचिव जय शाह, कुछ दिनों पहले सौरव गांगुली ने भी इस स्टेडियम का दौरा किया था.

IPL की तैयारियों का जायजा लेने शारजाह स्टेडियम पहुंचे BCCI सचिव, देखिए तस्वीरें
शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का जायजा लेने पहुंचे जय शाह (फोटो-IANS)

शारजाह: बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) का दौरा किया और स्टेडियम की सुविधाओं को लेकर संतुष्टि जाहिर की. इस स्टेडियम में आईपीएल के 13वें सीजन के मैच खेले जाएंगे. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल (IPL) का आयोजन इस बार यूएई में किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट फैंस का टूटा दिल, इस वजह से IPL 2020 में एंकरिंग नहीं करेंगी मयंती लैंगर

लीग का पहला मैच शनिवार को अबु धाबी में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. वहीं शारजाह में पहला मैच मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा.

स्टेडियम की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि शाह ने स्टेडियम से सभी एरिया का दौरा किया और सुविधाओं को लेकर संतुष्टि जाहिर की. इस दौरे पर शाह के साथ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के उपाध्यक्ष वालिद बुख्तार और खालाफ बुख्तार भी थे.

कुछ दिनों पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) टूर्नामेंट की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए यूएई पहुंचे. इस दौरान सौरव गांगुली ने शारजाह स्टेडियम का दौरा किया था और इस नए स्टेडियम की तारीफ भी की. सौरव गांगोली ने अपने इस दौरे से जुड़ी तस्वीर  इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की थी. 
(इनपुट-आईएएनएस)