Rajasthan Royals को बड़ा झटका, IPL 2021 के पूरे सीजन से बाहर हुए Ben Stokes

राजस्थान को बड़ा झटका, IPL 2021 के पूरे सीजन से बाहर हुआ धाकड़ ऑलराउंडर

Rajasthan Royals को बड़ा झटका, IPL 2021 के पूरे सीजन से बाहर हुए Ben Stokes
(फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब इस टीम के लिए नई मुसीबत आ गई है. इस टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) मौजूद सीजन से बाहर हो गए है.

उंगली टूटने की वजह से बाहर हुए स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बताया, पिछले मैच के दौरान उंगली टूटने की वजह से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल से बाहर हो गए हैं. वो टीम के साथ रहेंगे और आने वाले मैचेज के लिए अपना सपोर्ट जारी रखेंगे.

 

कैच लेने की कोशिश में टूटी उंगली

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच के दौरान क्रिस गेल (Chris Gayle) का कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गए. स्टोक्स ने मैदान में लंबी दौड़ लगाई और डाइव लगाकर इस कैच को पकड़ा.

 यह भी देखें- VIDEO: सूर्यकुमार ने लगाया जोरदार छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंची गेंद

जश्न के दौरान हुआ चोट का अहसास

इस कैच को पकड़ने के बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अपनी टीम के साथी खिलाड़ियोम के साथ जश्न मनाने लगे, तभी उन्हें अपनी चोट का अहसास हुआ. इसको बावजूद वो खेल में बने रहे लेकिन उन्होंने फिर गेंदबाजी नहीं की. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.