इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सुनसान आयलैंड पर जाना चाहते है भुवनेश्वर
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सुनसान आयलैंड पर जाना चाहते है भुवनेश्वर

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सुनसान आयलैंड पर जाना चाहते है भुवनेश्वर (फोटो यू ट्यूब)

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 10 में सनराईजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर है और टीम के सुपरस्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आजकल शानदार फॉर्म में हैं. इस साल के टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में भुवी सबसे आगे हैं. आईपीएल-10 के इस स्टार खिलाड़ी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो बॉलीवुड का खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ एक सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहते हैं.

आपको यकीन नहीं होता न? होगा भी क्यों अपना यूपी का लड़का है ही इतना शर्मिला...यकीन तो हमें भी नहीं हुआ था. लेकिन ये वीडियो देखा तो सभी को हैरानी हुई कि अपना भुवी श्रद्धा कपूर का कितना बड़ा फैन है.  दरअसल एक गेम के दौरान भुवी से सवाल पूछा गया था कि कि तीन लोगों के साथ आप किसी सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहेंगे.

इसके जवाब में भुवी ने जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि ये दोनों नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के थे. भुवी के करियर को आकार देने में इन दोनों लोगों का अहम योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की ज़बान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया. क्योंकि आज तक किसी को भी नहीं पता था कि भुवी श्रद्धा कपूर के फैन है.  वहीं एक अन्य सवाल कि अगर वे औरत होते तो क्या करते? पर वे कहते हैं मैं बहुत शर्मीला होता. 

फिलहाल हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है, और उनका अगला मैच शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने जा रहा है

Trending news