IPL 2023: बीच मैच में RCB को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ पूरे IPL सीजन से बाहर
Advertisement
trendingNow11641947

IPL 2023: बीच मैच में RCB को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ पूरे IPL सीजन से बाहर

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का 9वां मैच खेला जा रहा है. इस मैच के बीच ही आरसीबी के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक खिलाड़ी पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गया है. 

IPL 2023: बीच मैच में RCB को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ पूरे IPL सीजन से बाहर

RCB Player ruled out: आरसीबी के लिए 2023 आईपीएल में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक धुरंधर खिलाड़ी चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो रहे हैं. कोलकाता के खिलाफ मैच के बीच में ही टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक घातक तेज गेंदबाज चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गया है.

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मुश्किलों का दौर जारी है. अब एक और खिलाड़ी ने टीम का साथ छोड़ दिया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में चोटिल हुए रीस टॉपली पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं. ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक वह चोट के चलते अब आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. रीस टॉपली का चोटिल होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है. टीम को आगामी मुकाबलों में एक तेज गेंदबाज की कमी खलने वाली है. 

मुंबई के खिलाफ हुए थे चोटिल   

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स के तेज गेंदबाज रीस टॉपली फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद वह कंधे के डिस्लोकेट होने की वजह से पूरे मैच से बाहर हो गए थे. ऐसे में अब पूरे आईपीएल से बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है. टॉपली ने 2 ओवर गेंदबाजी की थी जिसमें उन्होंने 14 रन देकर 1 विकेट लिया था.

ये खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर   

आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2023 चोटों के लिहाज से सही नहीं रहा है. कई खिलाड़ी चोट के चलते लगातार बाहर होते जा रहे हैं. इंग्लैंड के विल जैक्स चोट के चलते पूरे सीजन में नहीं खेल सकेंगे. इसके अलावा आईपीएल 2022 में शतक लगाने वाले रजत पाटीदार भी पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक वह आधे आईपीएल सीजन के बाद टीम से जुड़ सकते हैं. अब रीस टॉपली भी बाहर होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.        

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news