RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स को हो गया करोड़ों का नुकसान, इस खिलाड़ी ने बीच सीजन में दिया 'धोखा'!
Advertisement

RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स को हो गया करोड़ों का नुकसान, इस खिलाड़ी ने बीच सीजन में दिया 'धोखा'!

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम आईपीएल-2023 में अपना अगला मैच 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले ही एक बड़ा अपडेट सामने आया है. टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी अगले कई मैचों से बाहर हो गया है.

csk crores

CSK Loss, Ben Stokes Injury Update : दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ा झटका लगा है. टीम को आईपीएल-2023 में अपना अगला मैच 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है. इससे पहले ही बड़ा अपडेट सामने आया. टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी अगले कई मैचों से बाहर हो गया है.

17 अप्रैल को आरसीबी से भिड़ंत

चेन्नई टीम ने आईपीएल-2023 में अभी तक 4 मैच खेले हैं. इनमें से दो में जीत मिली जबकि दो मैच हारे. चेन्नई को उसके पिछले मैच में अपने घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने हरा दिया. अब टीम को अपना अगला मैच 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है. इससे पहले टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ा अपडेट दिया.

बाहर हुआ करोड़ों का ये खिलाड़ी

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई का एक स्टार खिलाड़ी बाहर हो गया है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेन स्टोक्स के कम से कम तीन और मैचों में नहीं खेलने की आशंका है. सीएसके के अधिकारी काशी विश्वनाथन के हवाले से ये रिपोर्ट दी गई है. काशी ने इस वेबसाइट को बताया कि इंग्लैंड के धुरंधर ऑलराउंडर और टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को मैदान पर लौटने के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए एक सप्ताह और चाहिए होगा. बताया जा रहा है कि गेंदबाजी करते समय उनके बाएं पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी.

16.25 करोड़ में बिके थे स्टोक्स

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, 'बेन अच्छा कर रहे हैं, वह तेजी से ठीक हो रहे हैं और निश्चित रूप से 30 अप्रैल के मैच के लिए फिट होना चाहिए.' बता दें कि चेन्नई टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ चेपॉक में 30 अप्रैल को मैच खेलेगी. उन्होंने उम्मीद जताई कि स्टोक्स पहले भी फिट हो सकते हैं. चेन्नई टीम 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलेगी. आईपीएल ऑक्शन में उन्हें 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. स्टोक्स ने अभी तक सीजन में 2 मैच खेले हैं. उन्होंने दो मैचों में 7 और 8 रन का स्कोर बनाया और केवल एक ही ओवर फेंका.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news