ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव पर भड़का ये दिग्गज, कहा- इनमें अब रनों की भूख खत्म हो गई
X

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव पर भड़का ये दिग्गज, कहा- इनमें अब रनों की भूख खत्म हो गई

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के ऊपर ब्रायन लारा का गुस्सा जमकर भड़का है. दरअसल ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. 

 

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव पर भड़का ये दिग्गज, कहा- इनमें अब रनों की भूख खत्म हो गई

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 इस साल यूएई और ओमान में अक्टूबर-नवंबर के महीने में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए टीम इंडिया सबसे बड़ी दावेदार है. वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में फ्लॉप साबित हो रहे हैं. 

इस दिग्ग्ज ने लगाई फटकार

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक और साधारण प्रदर्शन और ईशान किशन के टीम से बाहर हो जाने के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी या तो भारतीय टीम में चयन होने के दबाव में हैं या उनकी जीत की भूख खत्म हो चुकी है. मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया, लेकिन सूर्यकुमार का खराब प्रदर्शन जारी रहा जबकि प्रदर्शन संबंधी मुद्दों के कारण ईशान को प्लेइंग 11 से बाहर कर रखा गया था.

टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं दोनों खिलाड़ी

दोनों क्रिकेटर इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाली भारत की आईसीसी टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं. लारा ने मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'हो सकता है भारतीय टीम में शामिल किए जाने के दबाव में निराशाजनक प्रदर्शन हो रहा हो. अगर आप सौरभ तिवारी को देखें तो सूर्यकुमार और ईशान से ज्यादा उनमे रन बनाने की भूख दिखती है.'

आईपीएल पर ही करें फोकस

सौरभ ने 37 गेंदों में 45 रन बनाए और मंगलवार को मुंबई इंडियंस के सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. लारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि सूर्यकुमार और ईशान को अब थोड़ा और पेशेवर होना चाहिए और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीताने में मदद करने की कोशिश करनी चाहिए. फिलहाल उन्हें विश्व कप को भूल कर मुंबई को टूर्नामेंट में कैसे वापस लाना है उस पर काम करना चाहिए.'

Trending news