IPL 2023: कप्तान रोहित शर्मा ही बने मुंबई इंडियंस के लिए विलेन? साथी खिलाड़ी ने बयान से मचाया तहलका!
Advertisement
trendingNow11687312

IPL 2023: कप्तान रोहित शर्मा ही बने मुंबई इंडियंस के लिए विलेन? साथी खिलाड़ी ने बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आज शाम(9 मई) को खेलेगी. इस मैच से पहले ही टीम के एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की मौजूदा फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

IPL 2023: कप्तान रोहित शर्मा ही बने मुंबई इंडियंस के लिए विलेन? साथी खिलाड़ी ने बयान से मचाया तहलका!

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक का आईपीएल 2023 का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है. टीम ने अभी तक खेले 10 मैचों में से पांच जीते हैं, जबकि पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम अपने 9 मई(आज) होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करने की पूरी उम्मीद करेगी. इस बीच रोहित के एक साथी खिलाड़ी ने ही उनकी फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है. 

इस खिलाड़ी ने दिया बयान   

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने सोमवार को टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. मुंबई इंडियंस की टीम में रोहित की फॉर्म पर कोई चर्चा होने के बारे में पूछे जाने पर ग्रीन ने कहा कि रोहित एक दिग्गज हैं, विशेष रूप से मुंबई के साथ और अपने क्रिकेट करियर में जो कुछ भी किया है, उसे देखते हुए हम असल में उनका समर्थन करते हैं. वह कभी भी फॉर्म में वापसी कर सकते हैं. उन्होंने कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है, इसलिए हम उनका पूरी तरह से समर्थन कर रहे हैं.

ऐसा रहा है अब तक प्रदर्शन

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में रोहित के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं. अब तक खेले गए 10 मैच में रोहित ने 18.39 की औसत से केवल एक अर्धशतक के साथ 184 रन बनाए हैं. मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर है और मंगलवार(9 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी. दोनों ही टीमें इस मैच में जीत दर्ज कर प्लेऑफ की रेस में आगे बढ़ना चाहेंगी.

इम्पैक्ट प्लेयर पर कही ये बात  

ग्रीन ने कहा कि इंपेक्ट प्लेयर नियम ने टीमों और खिलाड़ियों को बहादुर और निडर बना दिया है. आरसीबी के पास अब एक अतिरिक्त बल्लेबाज है, इसलिए जाहिर है कि वे अब अधिक निडर होकर खेल रहे हैं और 180 के बजाय 200 से अधिक रन बन रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित की जगह लेने वाले ग्रीन ने कहा कि वह अपनी टीम के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करके खुश हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि शुरुआती 10 मैच में हमने जो कुछ भी सीखा है, वह हमें बाद के हिस्से के लिए अच्छी स्थिति में रखेगा.

Trending news