IPL Final : चांद पर भी मैच करा लो... धोनी के इस पुराने साथी ने दिया ऐसा बयान, मचाई सनसनी!
Advertisement
trendingNow11716448

IPL Final : चांद पर भी मैच करा लो... धोनी के इस पुराने साथी ने दिया ऐसा बयान, मचाई सनसनी!

MS Dhoni: भारत को अपनी कप्तानी में दोनों फॉर्मेट के वर्ल्ड कप दिला चुके दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. दुनिया के जितने भी देशों में आज क्रिकेट खेला जाता है, वहां शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो धोनी को ना जानता हो. अब उनके पुराने साथी ने धोनी की दीवानगी को लेकर बयान दिया है.

IPL Final : चांद पर भी मैच करा लो... धोनी के इस पुराने साथी ने दिया ऐसा बयान, मचाई सनसनी!

IPL Final, Mahendra Singh Dhoni: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के चाहने वालों की कमी नहीं है, ये तो सभी जानते हैं. दुनिया के जितने भी देशों में आज क्रिकेट खेला जाता है, वहां शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो धोनी को नहीं जानता है. अब उनके पुराने साथी ने धोनी की दीवानगी को लेकर बयान दिया है.

10वीं बार फाइनल में धोनी की टीम

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. सीजन का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. ये 10वीं बार है जब धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल फाइनल में पहुंची है. 28 मई रविवार को आईपीएल-2023 का फाइनल मैच खेला जाना था लेकिन बारिश और खराब मौसम के कारण ये हो नहीं पाया. अब एक दिन बाद यानी सोमवार 29 मई को रिजर्व-डे पर मुकाबला कराया जाएगा.

आईपीएल में हो सकता है आखिरी मैच

धाकड़ विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की टीम के बीच इस सीजन का पहला मैच खेला गया था. दिलचस्प है कि इस सीजन का आखिरी मुकाबला भी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच ही खेला जाएगा. दोनों टीमों के फैंस में गजब का जोश नजर आया. अहमदाबाद में बारिश होने के बाद भी फैंस नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में डटे रहे. यह सीजन वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी हो सकता है.

'चांद पर करा लो मैच...'

धोनी के साथ खेल चुके दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने धोनी और उनके फैंस को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा, 'अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से हैं तो आपको हर कोई प्यार करता है. तमिलनाडु के जो लोग हैं, वो भी आपसे प्यार करने में थोड़ा वक्त लेते हैं लेकिन एक बार जो उन्होंने आपसे मोहब्बत शुरू की तो आपके जैसे भक्त बन जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी को वे सभी हद से ज्यादा प्यार करते हैं और जैसे पूजा करते हैं. अगर आप चांद पर भी मैच करा लो तो वहां भी धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस नजर आएंगे.'

Trending news