IPL: कोहली-धवन नहीं, दिग्गज ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया आईपीएल 2023 का 'GOAT'
Advertisement

IPL: कोहली-धवन नहीं, दिग्गज ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया आईपीएल 2023 का 'GOAT'

IPL 2023: आईपीएल 2023 के अभी तक के हुए मुकाबले बेहद रोमांचक रहे हैं. कई मैचों में तो फैंस की रोने तक की नौबत आ गई है लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी चौंका दिया है. इस बीच दिग्गज क्रिकेटर ने आईपीएल 2023 में खेल रहे एक खिलाड़ी को इस सीजन का GOAT बताया है.

IPL: कोहली-धवन नहीं, दिग्गज ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया आईपीएल 2023 का 'GOAT'

GOAT of the IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद ही शानदार तरीके से हुई है. अभी तक हुए सभी मैचों में युवा के साथ-साथ दिग्गज खिलाड़ियों ने भी अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस की वाहवाही लूटी है. इस बीच एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन या शुभमन गिल को नहीं बल्कि एक अन्य क्रिकेटर को आईपीएल 2023 का GOAT बताया है. 

ये भारतीय दिग्गज है इस सीजन का 'GOAT'

साउथ अफ्रीका और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धुरंधर बल्लेबाज रहे एबी डिविलियर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के इस सीजन का GOAT बताया है, जिसका अर्थ होता है ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम. एक इन्टरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आईपीएल का गोट कौन है तो उन्होंने जवाब दिया कि मेरे लिए इस सीजन के GOAT महेंद्र सिंह धोनी हैं.

जमकर बोला है धोनी का बल्ला 

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से हालांकि कोई बड़ी पारी देखने हो नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने अपने छक्कों से स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है. धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस सीजन के पहले आईपीएल मैच में नाबाद 24 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर खेले मैच में 17 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 3 बड़े छक्के भी शामिल थे. हालांकि, टीम इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाई थी.

CSK के लिए ऐसा रहा है ये सीजन 

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत इस आईपीएल सीजन में हार के साथ हुई थी. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में चेन्नई को 5 विकेट से हराया था. हालांकि, चेन्नई ने वापसी करते हुए लगातार दो जीत दर्ज कीं. अब टीम खेले गए 4 मैचों में 2 जीत के साथ अंकतालिका में पांचवे पायदान पर बनी हुई है. टीम का अगला मैच 17 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा.      

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news