Punjab Kings के खिलाफ Chennai Super Kings की हार के बावजूद जीवा धोनी ने क्यों मनाया जश्न? सामने आई ये वजह
Advertisement

Punjab Kings के खिलाफ Chennai Super Kings की हार के बावजूद जीवा धोनी ने क्यों मनाया जश्न? सामने आई ये वजह

 चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 53वां मुकाबला खेला गया. चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स ने 6 विकेट से हरा दिया. दोनों टीमों का यह आखिरी लीग मुकाबला था.  

Ziva Dhoni

नई दिल्ली: आईपीएल में चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा. चेन्नई भले ही मुकाबला हार गई लेकिन चेन्नई के फैंस इसके वाबजूद भी निराश नहीं नजर आए. एक तरफ दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने प्रपोज करके इस मैच को यादगार बना दिया. वहीं दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ने जीवा धोनी ने सबका दिल जीत लिया. 

  1. जीवा धोनी ने किया जमकर डांस 
  2. सुरेश रैना भी देखकर अपनी खुशी न रोक सके 
  3. हार के साथ चेन्नई दूसरे पायदान पर  

जीवा धोनी ने किया जमकर डांस 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 19वें ओवर में रवींद्र जडेजा जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दे दिया. जिसपर गेंदबाज ने रिव्यू ले लिया. थर्ड अंपायर ने जब जडेजा को नॉट आउट करार दिया तो स्टैंड में बैठीं जीवा धोनी का खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने जमकर डांस किया. इसी मोमेंट को देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे. मैदान पर लगे बड़े स्क्रीन पर भी उनका डांस करते हुए वीडियो दिखाया गया. 

सुरेश रैना भी देखकर अपनी खुशी न रोक सके 

टीम के डगआउट में बैठे सुरेश रैना भी बड़ी स्क्रीन पर जीवा धोनी को देखकर अपनी मुस्कुराहट रोक न सके. उनकी मुस्कुराहट से साफ झलक रहा था कि वह कितने खुश हैं. इतना ही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर जीवा धोनी की इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

हार के साथ चेन्नई दूसरे पायदान पर  

चेन्नई की टीम पंजाब के खिलाफ 6 विकेट से हार गई. पंजाब किंग्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए चेन्नई को 134 रनों पर रोक दिया. चेन्नई की तरफ से फाफ डु प्लेसिस ने अच्छी पारी खेली और 55 गेंदों में 76 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल थे. इसके जवाब में पंजाब ने 13 ओवर में 139 रन बनाकर यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. कप्तान के एल राहुल ने 42 गेंदों में नाबाद 98 रन बनाए और छक्का लगाकर पंजाब को मैच जिताया.

Trending news