IPL 2023 Final: ट्रॉफी जीतने के बाद CSK मालिक ने धोनी को दी अहम सलाह, फैंस का दिल जीत लेगा ये मैसेज
Advertisement
trendingNow11718082

IPL 2023 Final: ट्रॉफी जीतने के बाद CSK मालिक ने धोनी को दी अहम सलाह, फैंस का दिल जीत लेगा ये मैसेज

CSK wins IPL 2023: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मुकाबला जीतकर इस टूर्नामेंट की अपनी पांचवीं ट्रॉफी नाम की. चेन्नई ने फाइनल गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. 

IPL 2023 Final: ट्रॉफी जीतने के बाद CSK मालिक ने धोनी को दी अहम सलाह, फैंस का दिल जीत लेगा ये मैसेज

N Srinivasan special message to MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मैच में चेन्नई ने भले ही बाजी मार ली, लेकिन एक समय मैच में ऐसा था जब CSK के खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी. हालांकि, टीम के लिए जीत के हीरो बने रवींद्र जडेजा जिन्होंने आखिरी गेंद पर चौका जड़कर मैच टीम की झोली में डाल दिया. अब टीम के मालिक का बड़ा बयान सामने आया है.    

CSK के मालिक ने दिया ये बड़ा बयान 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में अंतिम गेंद पर अपनी टीम की रोमांचक जीत को ‘चमत्कार’ करार दिया. उन्होंने कहा कि दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में ही ऐसा कुछ हो सकता है.

धोनी को दी ये अहम सलाह

श्रीनिवासन ने मंगलवार सुबह सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी से बात की और इस शानदार जीत के लिए उन्हें और उनकी टीम को बधाई दी. पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया कि श्रीनिवासन ने धोनी से कहा है 'शानदार कप्तान. आपने करिश्मा कर दिया. आप ही ऐसा कर सकते हैं. हमें खिलाड़ियों और टीम पर गर्व है. इसके अलावा श्रीनिवासन ने पिछले कुछ दिनों में लगातार मुकाबलों के बाद धोनी को आराम करने की सलाह दी और जीत का जश्न मनाने के लिए उन्हें टीम के साथ चेन्नई आने के लिए आमंत्रित किया. श्रीनिवासन ने कहा कि यह सत्र ऐसा रहा है, जहां प्रशंसकों ने दिखाया है कि वे महेंद्र सिंह धोनी से कितना प्यार करते हैं. हम भी करते हैं.

जडेजा ने जड़ा जीत का चौका

बेहद रोमांचक रहे इस फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर जीत मिली. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों की जरूरत थी. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती चार गेंदें बेहतरीन यॉर्कर डालीं और मात्र तीन रन दिए. इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे. CSK खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी. जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया. इससे CSK की जीत की उम्मीदें वापस लौटीं. इसके बाद आखिरी गेंद पर जडेजा ने चौका लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर ली.

Trending news