IPL 2022: खत्म हुई रवींद्र जडेजा की टेंशन, Adam Milne की जगह CSK में शामिल हुआ ये खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2022: खत्म हुई रवींद्र जडेजा की टेंशन, Adam Milne की जगह CSK में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

Matheesha Pathirana In CSK: चेन्नई सुपर किंग्स टीम में एडम मिल्ने की जगह श्रीलंका के एक युवा गेंदबाज को जगह दी गई है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. आईपीएल 2022 में आज (21 अप्रैल को) चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. 

File Photo

Matheesha Pathirana In CSK Replacement of Adam Milne: IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में सीएसके टीम (CSK Team) को आईपीएल 2022 के 6 मैचों में से 5 में हार का सामना करना पड़ा. टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) और एडम मिल्ने (Adam Milne) पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. अब एडम मिल्ने की जगह टीम में एक स्टार खिलाड़ी को जगह मिली है. 

इस खिलाड़ी को मिली जगह 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चोटिल एडम मिल्ने की जगह श्रीलंका (Sri Lanka) के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाकी सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया है. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को सुपरकिंग्स के पहले मैच के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी. यह सत्र का पहला मुकाबला भी था. चोट लगने के तीन हफ्ते बाद वह टूर्नामेंट बाहर हो गए हैं.

अंडर19 वर्ल्ड कप में दिखाया दम 

19 साल के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे. चेन्नई सुपर किंग्स ने पथिराना को 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है. श्रीलंका के गेंदबाज पथिराना ने कम उम्र में ही अपना लोहा मनवाया है. पथिराना ने अंडर19 वर्ल्ड कप में तूफानी गेंदबाजी की थी. ऐसे में वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं. 

सीएसके ने चार बार जीती ट्रॉफी 

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता था, लेकिन आईपीएल 2022 से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी, उसके बाद रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की गेंदबाजी बहुत ही कमजोर नजर आ रही है. टीम के गेंदबाज विरोधी टीम के खिलाफ जमकर रन लुटा रहे हैं. आज (21 अप्रैल को) चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. 

Trending news