'Kings' की मालकिन प्रीति जिंटा ही नहीं, यह दिग्गज भी है टीम सलेक्शन से नाखुश
Advertisement
trendingNow1401496

'Kings' की मालकिन प्रीति जिंटा ही नहीं, यह दिग्गज भी है टीम सलेक्शन से नाखुश

डेविड मिलर ने आईपीएल 2018 में अब तक खेले दो मैचों में 50 रन बनाए हैं. एक बार वह नाबाद रहे. यानी उनका औसत 50 का रहा.

आईपीएल में पंजाब टीम के चयन से खुश नहीं हैं डेल स्टेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: डेविड मिल ने आईपीएल 2018 में अब तक केवल दो मैच खेले हैं. पंजाब ने सोमवार (14 मई) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बेंगलुरु के खिलाफ सबसे खराब प्रदर्शन किया और उनकी पूरी टीम 15.1 ओवरों में 88 रनों पर ढेर हो गई. बेंगलुरु ने 10 विकेट से आसान जीता दर्ज की. इस हार से पंजाब के लिए प्लेऑफ से बाहर होने के खतरा बढ़ गया है. लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरोन फिंच के अलावा कोई भी खिलाड़ी दो अंकों तक भी नहीं पहुंच पाया. लोकेश और गेल टॉप ऑर्डर में पंजाब के लिए श्रेष्ठ रहे, लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज कभी भी सैटल होते दिखाई नहीं पड़े. 

टीम मैनेजमेंट ने दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिहं को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा. डेविड मिलर दूसरे ऐसे खिलाड़ी रहे, जिन पर गाज गिरी. दक्षिण अफ्रीका के इस आक्रामक बल्लेबाज ने सिर्फ दो मैच खेले हैं. यही हाल डेल स्टेन का रहा है. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने टि्वटर पर पंजाब के टीम चयन पर सवाल उठाए हैं. 

डेल स्टेन ने पंजाब टीम में डेविड मिलर को नहीं खिलाने पर सवाल पूछा. उन्होंने लिखा- आखिर मिलर को क्यों नहीं खिलाया जा रहा है. 

इसके बाद डेविड मिलर को लेकर डेल स्टेन ने एक और ट्वीट किया.

बता दें कि डेविड मिलर ने आईपीएल 2018 में अब तक खेले दो मैचों में 50 रन बनाए हैं. एक बार वह नाबाद रहे. यानी उनका औसत 50 का रहा. युवराज के लिए भी यह टूर्नामेंट बेहद खराब रहा. बाएं हाथ के इस आक्रामक बल्लेबाज ने 7 मैचों में केवल 64 रन बनाए. उनका औसत 12.80 का रहा. 

एरोन फिंच को असफल होने के बावजूद टीम में शामिल किया जाता रहा. फिंच ने 8 मैचों में केवल 84 रन बनाए. उनका औसत 14 का रहा. लगातार असफल होने के बावजूद टीम मैनेजमेंट ने मिलर की जगह फिंच को प्राथमिकता दी. पंजाब का एक और बललेबाज है जो इस टूर्नामेंट को भूलना चाहेगा- वह है मयंक अग्रवाल.

fallback

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 11 मैचों में सिर्फ 120 रन बनाए. उनका औसत 12 का रहा. मयंक आईपीएल में एक अर्धशतक तक नहीं बना सके. पंजाब लगातार टीम के साथ प्रयोग करता रहा. कभी अक्षर पटेल को टॉप ऑर्डर में भेजा गया, लेकिन अक्षर भी टीम की एक बड़ी असफलता रहे. उन्होंने सात मैचों में 11.20 की औसत से 56 रन बनाए.

पंजाब का मध्यक्रम टीम की असफलता का जिम्मेदार है. पंजाब अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. पिछले पांच में से टीम ने केवल एक मैच जीता है. यदि टीम बुधवार को मुंबई से भी हार जाती है तो वह अंक तालिका में और नीचे आ जाएगी. 

Trending news