Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स को लगा दोहरा झटका, IPL 2022 से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर
Advertisement

Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स को लगा दोहरा झटका, IPL 2022 से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर

Rajasthan Royals IPL 2022: राजस्थान को दूसरे क्वालीफायर मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के एक धाकड़ ऑलराउंडर ने बायो बबल छोड़ दिया है. ये खिलाड़ी अब इस सीजन में टीम का हिस्सा नहीं होगा. 

IPL Photos

Rajasthan Royals IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका बाकी है, ऐसे में टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी. राजस्थान रॉयल्स को इस मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक धाकड़ ऑलराउंडर इस सीजन से बाहर हो गया है, ये खिलाड़ी अगले मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होगा.

सीजन से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अगला मुकाबला 27 मई को खेलना है. इस बड़े मैच से पहले टीम के खिलाड़ी डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने बायो बबल छोड़ दिया है. डैरिल मिचेल न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम में शामिल होने के लिए आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं. न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) इस सीरीज में हिस्सा लेने के लिए अपने देश लौट गए हैं.

यहां देखें राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट

IPL 2022 में किया खराब प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) का प्रदर्शन खास नहीं रहा था. आईपीएल के इस सीजन में डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) को 2 ही मैच खेलने का मौका मिला था. इन 2 मैचों में उन्होंने 16.50 की औसत से सिर्फ 33 रन ही बनाए थे. उन्होंने पहले मैच में 16 और दूसरे मैच में 17 रन की पारी खेली थी. डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) गेंदबाजी में भी फ्लॉप रहे थे, उन्होंने 13.50 की इकोनॉमी से रन खर्च किए थे और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया था. 

राजस्थान के पास आखिरी मौका

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए फाइनल तक का सफर अब काफी मुश्किल होने वाला है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का एलिमिनेटर मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. इस मैच की विजेता टीम 27 मई को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से भिड़ेगी. ये मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है. 

Trending news