IPL 2023: जीत के बावजूद बुरी तरह भड़क उठे DC के कप्तान, इन खिलाड़ियों को सुना दी खरी-खोटी!
Advertisement

IPL 2023: जीत के बावजूद बुरी तरह भड़क उठे DC के कप्तान, इन खिलाड़ियों को सुना दी खरी-खोटी!

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल-2023 में अपनी जीत का खाता आखिरकार खोल दिया. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने अपने घरेलू मैदान पर गुरुवार(20 अप्रैल) रात कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया.

IPL 2023: जीत के बावजूद बुरी तरह भड़क उठे DC के कप्तान, इन खिलाड़ियों को सुना दी खरी-खोटी!

David Warner Statement: दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में गुरुवार(20 अप्रैल) को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत दर्ज कर ली. इस जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर खुश नजर नहीं आए. उन्होंने टीम के कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए हैं. 

कप्तान ने इन खिलाड़ियों पर उठाए सवाल!

मैच खत्म होने के बाद वॉर्नर ने कहा कि आखिरकार हम जीत गए. यह बहुत खुशी की बात है. जिस तरह से गेंदबाजों ने प्रदर्शन किया वह अच्छा था. हमारे गेंदबाजों ने पॉवरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. बल्लेबाजों को लेकर वॉर्नर नाखुश नजर आए. उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही. हमने एक साथ कई विकेट गवां दिए. हमें कई खेमों में सुधार की जरूरत है जोकि हम करेंगे. कुल मिलकर यह एक ठीक-ठाक मुकाबला था. 

दिल्ली ने ऐसे जीता मुकाबला 

अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली कैपिटल्स टीम को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में पहली जीत गुरुवार रात को मिली. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से हराया. कोलकाता की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 127 रनों पर ऑलआउट हो गई थी इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाकर मैच जीत लिया इस तरह सीजन दिल्ली के कहते में 2 अंक आ गए. वहीं, कोलकाता को 6 मैचों में चौथी हार झेलनी पड़ी.

गेंदबाजों ने किया कमाल प्रदर्शन 

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में बारिश के कारण देरी से शुरू हुए इस मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम निर्धारित 20 ओवर में 127 रन ही बना पाई. टीम के लिए ओपनर जेसन रॉय ने 39 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रन बनाए. धुरंधर आंद्रे रसेल 31 गेंदों पर एक चौके और 4 छक्के की मदद से 38 रन बनाकर नाबाद लौटे. दिल्ली के लिए पेसर ईशांत शर्मा, एनरिक नॉर्खिया, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए जबकि मुकेश कुमार को एक विकेट मिला.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news