IPL 2023: कप्तान वॉर्नर का एक फैसला टीम पर पड़ा भारी, पूरे सीजन दिल्ली कैपिटल्स को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी!
Advertisement

IPL 2023: कप्तान वॉर्नर का एक फैसला टीम पर पड़ा भारी, पूरे सीजन दिल्ली कैपिटल्स को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी!

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2023 भी हर बार की तरह ही बुरे सपने की तरह रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेले गए मैच में हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स टीम की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं.

IPL 2023: कप्तान वॉर्नर का एक फैसला टीम पर पड़ा भारी, पूरे सीजन दिल्ली कैपिटल्स को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी!

Delhi Capitals: आईपीएल 2023 में अभी तक खेले गए सभी मैचों में दिल्ली कैपिटल्स टीम अपने प्रदर्शन से काफी नाखुश होगी. डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेल रही टीम के पास अब प्लेऑफ में जाने का कोई रास्ता नहीं बचा है. अब टीम को को चमत्कार भी प्लेऑफ में नहीं पंहुचा सकता. इस बीच कप्तान वॉर्नर अगर यह एक काम करते, तो शायद दिल्ली कैपिटल्स के पास प्लेऑफ में जाने का रास्ता बच सकता था. 

वॉर्नर ने कर दी ये बड़ी गलती?

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर के एक फैसले पर कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी सवाल खड़े किए. दरअसल, टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल अभी तक खेले मुकाबलों में अच्छे फॉर्म में दिखे हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें हर मैच में छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. टीम ने फंसे हुए मैच में भी उन्हें ऊपर बल्लेबाजी करना का फैसला नहीं किया. ऐसे में शायद कप्तान या टीम मैनेजमेंट के इस फैसले की वजह से ही दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ में जाने की उमीदों को करारा झटका लगा है.

ऐसा रहा है अब तक प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स के लिए मौजूदा सीजन में खेल रहे अक्षर पटेल का अब तक खेले मुकाबलों में बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन रहा है. उन्होंने खेले 11 मुकाबलों में 33.38 की औसत और 138.34 की स्ट्राइक रेट के साथ 267 रन बनाए हैं. उनका इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर 54 रन रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने इतने ही मैचों में गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 6.81 की रहा है. 

दिल्ली कैपिटल्स का सफर हुआ खत्म!

दिल्ली कैपिटल्स को बुधवार को सीजन में 7वीं हार झेलनी पड़ी. चेपॉक स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स टीम चेन्नई से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 140 रन बना पाई. दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन हो गया है. दिल्ली को सीजन में 11 मैचों में 7वीं शिकस्त झेलनी पड़ी. ऐसे में कोई चमत्कार भी टीम को प्लेऑफ में में एंट्री दिलाने में नाकाम रहेगा.

जरूर पढ़ें

इस तारीख को रिलीज होगा वर्ल्ड कप का शेड्यूल! देरी की वजह भी आई सामने
वर्ल्ड कप 2023 में टीम का हिस्सा बनेगा ये खूंखार गेंदबाज, बोर्ड ने खुद किया कन्फर्म

Trending news