IPL 2020: SRH vs DC में से किसका पलड़ा भारी? ये रहे आंकड़े
Advertisement

IPL 2020: SRH vs DC में से किसका पलड़ा भारी? ये रहे आंकड़े

आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होना है. इससे पहले हम आपको बताने जा रहे हैं इन दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड के बारे में. 

 

आईपीएल में DC vs SRH हेड टू हेड रिकॉर्ड (फाइल फोटो)

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 13 (IPL 13) का 11वां मुकाबला 29 सितंबर यानी आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH vs DC) के बीच अबू धाबी के मैदान पर खेला जाएगा. दिल्ली और हैदराबाद की टीम इस आईपीएल में 2-2 मुकाबले खेल चुकी हैं. यहां दिल्ली ने दोनों मैच जीते हैं, दूसरी हैदराबाद ने अपने पहले दो मैच हारे हैं.

  1. DC vs SRH हेड टू हेड रिकॉर्ड
  2. हैदराबाद का पलड़ा भारी
  3. आईपीएल 13 में दिल्ली टॉप पर 

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं. दुनिया की इस सबसे बड़ी टी20 लीग में हैदराबाद और दिल्ली की आपसी भिड़ंत के आंकडों के बारे में और जानेंगे कि हेड टू हेड मामलें में इन दोनों टीम में से किसका पलड़ा भारी है.

हैदराबाद का पलड़ा दिल्ली पर भारी

गौरतलब है कि आईपीएल के तहत दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैजदराबाद के बीच अब तक कुल 15 मुकाबले खेले गए हैं. इन 15 मैचों में डेविड वार्नर (David Warner) की टीम का पलड़ा भारी रहा है. इन मुकाबलों के दौरान हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ 9 जीत अर्जित की है.

दूसरी ओर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की दिल्ली कैपिटल्स सनराइजर्स के सामने मात्र 6 बार जीत का स्वाद चखने में कामयाब रही है. ऐसे में आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 11वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम की पूरी कोशिश यह रहेगी की वह हैदराबाद के विरुद्ध अपने इस बेकार रिकॉर्ड को सुधार सके. 

आईपीएल 13 में हैदराबाद को नहीं मिली अब तक जीत 

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सफर बेहद निराशाजनक रहा है. टीम ने इस टूर्नामेंट के दौरान अब तक 2 मुकाबले खेलें हैं और दोनों ही मैचों में सनराइजर्स को हार का सामना करना पड़ा है. जहां पहले मैच में हैदराबाद को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 10 रनों से शिकस्त दी थी. तो वहीं दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सामने हैदराबाद की टीम 7 विकेट से मैच को गंवा बैठी थी.

ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल करके सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में अपनी जीत का खाता खोलने की पूरी कोशिश करेगी. बता दें कि दिल्ली की टीम इस बार अंक तालिका में टॉप पर है, जबकि हैदराबाद सबसे निचले पायदान पर काबिज है. 

Trending news