RR vs KKR: राजस्थान के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बना ये युवा बल्लेबाज, अब टीम में जगह मिलना मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11172145

RR vs KKR: राजस्थान के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बना ये युवा बल्लेबाज, अब टीम में जगह मिलना मुश्किल!

RR vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले जा रहे मैच में आरआर का युवा ओपनर एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा.

Photo (IPL)

Devdutt Padikkal vs Kolkata Knight Riders: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 47वां मैच खेला जा रहा है. इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. राजस्थान की शुरुआत काफी खराब रही और टीम को तीसरे ओवर में ही पहला झटका लगा. राजस्थान ने लिए इस मैच में भी मुश्किलें कमी नहीं हुई हैं, क्योंकि टीम का एक युवा खिलाड़ी इस मैच में भी सस्ते में पवेलियन लौट गया.

फिर फेल हुआ RR का ये खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में राजस्थान की ओर से पारी की शुरुआत जोस बटलर और देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal) ने की. इस मैच में भी देवदत्त पडिकल बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने इस सीजन में अपनी खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रखी. पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने इस मैच में 5 गेंदों पर सिर्फ 2 रन ही बनाए और उमेश यादव के शिकार बने. 

IPL 2022 में देवदत्त पडिक्कल

देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने इस सीजन में अभी तक सिर्फ 1 बार ही 50 से ज्यादा रन की पारी खेली है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को  7.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने इस सीजन में भी अभी तक 10 मैचों में 21.60 की औसत से 216 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनकी स्ट्राइक रेट भी 123.43 की है.

संजू सैमसन की कप्तानी पारी

राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच में कप्तानी पारी खेली. संजू सैमसन (Sanju Samson) जब लय में होते हैं तो उनका खेल आकर्षक होता है, इस मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 49 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली. इस सीजन में संजू सैमसन (Sanju Samson) के बल्ले से ये दूसरा अर्धशतक निकला.

Trending news