IPL 2023: इस खिलाड़ी के लिए लकी साबित हुए शिखर धवन, आते के साथ ही टीम में कराई एंट्री
Advertisement

IPL 2023: इस खिलाड़ी के लिए लकी साबित हुए शिखर धवन, आते के साथ ही टीम में कराई एंट्री

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टक्कर है. इस मैच में पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन ने वापसी की है. टॉस पंजाब किंग्स के कप्तान ने जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

IPL 2023: इस खिलाड़ी के लिए लकी साबित हुए शिखर धवन, आते के साथ ही टीम में कराई एंट्री

LSG vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के 38वें मैच में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की भिड़ंत है. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने वापसी की और टॉस जीतकर लखनऊ की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. शिखर धवन की वापसी ने एक युवा खिलाड़ी की किस्मत खोल दी. कप्तान ने इस युवा को अपना पहला आईपीएल मैच खेलने का मौका दिया है.

धवन ने खोली इस खिलाड़ी की किस्मत

पंजाब किंग्स के लिए इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शिखर धवन ने इस मैच में वापसी कर ली है. इसके साथ ही उन्होंने 22 साल के तेज गेंदबाज गुरनूर बरार का आईपीएल डेब्यू भी करा दिया है. बता दें कि यह युवा खिलाड़ी तेज गेंदबाजी करने में माहिर है और बल्लेबाजी भी कर लेता है. वह रणजी ट्रॉफी में पंजाब के लिए खेलते हैं.

ऐसा रहा है घरेलू क्रिकेट करियर

पंजाब के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले गुरनूर बरार ने अभी तक 5 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेले हैं, जिनमें उन्होंने 7 विकेट झटके हैं. उनका बेस्ट स्पेल 16 रन देकर 4 विकेट रहा है. बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने इतने ही मैचों में 107 रन भी बनाए हैं. इसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 64 रन रहा है. हालांकि, देखने वाली यह होगी कि इस मैच में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. पंजाब किंग्स की टीम अभी तक खेले 7 मैचों में से 4 मुकाबले जीत चुकी है और अंकतालिका में छठे पायदान पर बनी हुई है.   

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टॉयनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान और यश ठाकुर.

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): अथर्व तायडे, शिखर धवन (कप्तान), सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करेन, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर, गुरनूर बरार और अर्शदीप सिंह.

Trending news