IPL 2021: Virat Kohli ने कही सिर्फ एक बात और स्टार बन गए Harshal Patel, कर दिए बड़े कारनामे

IPL 2021 के रोके जाने से पहले RCB का प्रदर्शन शानदार रहा था. इस बार आरसीबी ने गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल दिखाया था. टीम की कामयाबी के पीछे एक बहुत बड़ा हाथ तेज गेंदबाज Harshal Patel का भी था. 

IPL 2021: Virat Kohli ने कही सिर्फ एक बात और स्टार बन गए Harshal Patel, कर दिए बड़े कारनामे
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के चलते भले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) निलंबित हो गया हो, लेकिन इस सीजन के रोके जाने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन शानदार रहा था. इस बार आरसीबी ने गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल दिखाया था. टीम की कामयाबी के पीछे एक बहुत बड़ा हाथ तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) का भी था. 

इस साल दिल्ली से किया था ट्रेड

हर्षल पटेल (Harshal Patel) को दो साल पहले सिर्फ 20 लाख रुपए में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपनी टीम में शामिल किया था. इस साल उन्हें आरसीबी (RCB) ने दिल्ली से अपनी टीम में ट्रेड कर लिया था. बता दें कि हर्षल 2012 से लेकर 2017 तक भी आरसीबी का ही हिस्सा थे. इस साल दिल्ली से आरसीबी में एक बार फिर से आते ही उन्होंने कमाल कर दिया. 

विराट की एक बात ने बनाया स्टार 

हर्षल (Harshal Patel) ने अब एक खुलासा किया है कि आरसीबी (RCB) में वापसी करते हुए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनसे कुछ ऐसी बात कही थी, जिसके बाद वो स्टार बन गए. हर्षल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया, 'जैसे ही मैं आरसीबी में शामिल हुआ तब विराट ने मुझे मैसेज के जरिए कहा 'वेलकम बैक, तुम खेलोगे'. इस बात से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और तब मैंने सोचा कि ये वहीं टीम है जहां मैं कमाल कर सकता हूं. विराट खिलाड़ी को खुलकर खेलने की पूरी आजादी देते है.'

आईपीएल 2021 में किया कमाल 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था तो वो हर्षल पटेल (Harshal Patel) ही थे. हर्षल ने सिर्फ 7 मैचों में 17 विकेट हासिल कर के कमाल की वापसी की थी. उनके पास शुरू से ही इस सीजन की पर्पल कैप भी रही थी. उन्होंने इस सीजन के पहले ही मैच में पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट भी हासिल किए थे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.