IPL 2021 के बाकी मुकाबले September में हुए तो Kane Williamson समेत इन कीवी क्रिकेटर्स को होगी दिक्कत
Advertisement

IPL 2021 के बाकी मुकाबले September में हुए तो Kane Williamson समेत इन कीवी क्रिकेटर्स को होगी दिक्कत

न्यूजीलैंड (New Zealand) के कई खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) का हिस्सा है, जिसमें सबसे बड़ा नाम केन विलियसन (Kane Williamson) का है. इसके अलावा काइल जेमिसन (Kyle Jamieson), जिम्मी नीशम (Jimmy Neesham) जैसे चेहरे भी शामिल हैं.

केन विलियमसन (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है. कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने की वजह से बीसीसीआई (BCCI) को ये मुश्किल फैसला लेना पड़ा.

  1. सितंबर में PAK vs NZ
  2. UAE जाएगी कीवी टीम
  3. कई IPL टीमों को झटका

सितंबर में होगा IPL?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी मैचों के लिए बीसीसीआई (BCCI) विंडो की तलाश कर रही है जो इस साल सितंबर के आसपास नजर रही है. अगर भारतीय बोर्ड ये फैसला करती है तो ये न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन जाएगा. 

 

यह भी पढ़ें- दुखद: 24 साल के क्रिकेटर का नेट प्रैक्टिस के दौरान अचानक हुआ निधन

 

कीवी टीम को क्यों है परेशानी?

न्यूजीलैंड (New Zealand) की क्रिकेट टीम सितंबर के महीने में यूएई (UAE) के दौरे पर जाएगी जहां उसे पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज खेलनी है. ऐसे हालात में कई कीवी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी हिस्से में मौजूद रहना मुश्किल होगा.

आईपीएल में कई कीवी खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ी आईपीएल 2021 का हिस्सा है, जिसमें सबसे बड़ा नाम केन विलियसन (Kane Williamson) का है. इसके अलावा काइल जेमिसन (Kyle Jamieson), जिम्मी नीशम (Jimmy Neesham), लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson), फिन एलन (Finn Allen), मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner), एडम मिलने (Adam Milne) और टिम शिफर्ट (Tim Siefert) जैसे चेहरे भी शामिल हैं.
 

 

कई टीमों पर पड़ेगा असर

कीवी खिलाड़ियों की गौरमौजूदगी से सबसे बड़ा नुकसान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को होगा, क्योंकि इस फ्रेंचाइजी ने हाल में ही केन विलियसन (Kane Williamson) को अपना कप्तान बनाया है. इसके अलावा काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) को आरसीबी (RCB) ने 15 करोड़ रुपये की ऊंची कीमत पर खरीदा था.

Trending news