VIDEO : शिखर धवन ने मारा ऐसे करारा चौका, तोड़ दिया अपनी टीम ही का लैपटॉप
Advertisement

VIDEO : शिखर धवन ने मारा ऐसे करारा चौका, तोड़ दिया अपनी टीम ही का लैपटॉप

आईपीएल 10 में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा था. इस मैच में भले ही शिखर धवन कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हों, लेकिन उनके एक शॉट ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

शिखर धवन के एक शॉट ने तोड़ दिया एनालिस्‍ट का लैपटॉप

नई दिल्ली : आईपीएल 10 में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा था. इस मैच में भले ही शिखर धवन कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हों, लेकिन उनके एक शॉट ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

दरअसल, शिखर धवन के एक शॉट ने  ने उन्हीं की टीम का बड़ा नुकसान कर दिया. खेल के दौरान बॉल एक लैपटॉप पर लगी और वो खराब हो गया. ये वाकया सनराइजर्स की इनिंग के दौरान दूसरे ओवर की पहली बॉल पर हुआ. जब ट्रेंट बोल्ट की बॉल को शिखर धवन ने ऑफ साइड में थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ खेला.

वहां बाउंड्री पर कोई फील्डर नहीं था, जिससे बॉल एक टप्पा खाकर बाउंड्री के पार सनराइजर्स टीम के डगआउट एरिया में चली गई. इस दौरान बॉल सीधे वहां रखे वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जाकर लगी. जिससे लैपटॉप की स्‍क्रीन टूट गई और उसका एक हिस्‍सा काला हो गया.

डगआउट में ही हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण भी बैठे हुए थे, जो लैपटॉप को ना बचाने पर लैपटॉप के सामने बैठे वीडियो एनालिस्ट पर थोड़ा नाराज हो गए. लक्ष्मण इस बात पर नाराज थे कि, बॉल को आता देख उस शख्स ने खुद को तो बचा लिया लेकिन लैपटॉप का ध्यान नहीं रखा. वे इसी बात को बाकी लोगों को बता रहे थे.

इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 172/6 रन बनाए, जिसमें रॉबिन उथप्पा ने 68 रन की इनिंग खेली. जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 155/6 रन ही बना सकी.

शिखर धवन भी बाद में मैच में ज्‍यादा कुछ कर नहीं पाए. वे केवल 23 रन बनाकर युसुफ पठान की गेंद पर कोलिन डीग्रेंडहोम को कैच थमा बैठे. वहीं हैदराबाद को भी कोलकाता के खिलाफ 17 रन से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 172 रन का स्‍कोर खड़ा किया था. उसकी ओर से रोबिन उथप्‍पा ने 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

युवराज सिंह ने 16 गेंद में 26 रन की पारी खेली, लेकिन बाकी बल्‍लेबाज इस तरह की तूफानी पारी खेलने में नाकाम रहे. यह मैच जीतकर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में टॉप पर आ गई.

 

Trending news