VIDEO : धोनी ने जड़ा ऐसा जोरदार छक्का, पुणे के डगआउट में जाकर गिरे रोहित शर्मा
Advertisement

VIDEO : धोनी ने जड़ा ऐसा जोरदार छक्का, पुणे के डगआउट में जाकर गिरे रोहित शर्मा

 मनोज तिवारी (58), अंजिक्य रहाणे (56) और महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 40) की संघर्षपूर्ण पारियों के बाद गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात देकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया. 

महेंद्र सिंह धोनी ने जड़ा शानदार छक्का (PIC : IPL/BCCI)

नई दिल्ली :  मनोज तिवारी (58), अंजिक्य रहाणे (56) और महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 40) की संघर्षपूर्ण पारियों के बाद गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात देकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया. 

वानखेड़े स्टेडियम में खेल गए मैच में पुणे ने मुंबई के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा था. मुंबई पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी. 

इस मैच में धोनी की पारी की जमकर तारीफ हो रही है. 40 रनों की नाबाद पारी में धोनी ने 26 गेंदों में 5 शानदार छक्के जड़े. धोनी ने मैच में यूं तो पांच छक्के मारे जो बेहतरीन थे, लेकिन उनका एक छक्का ऐसा था जिसे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा कभी नहीं भूल पाएंगे. 

मैक्लेघन की गेंद पर धोनी ने इतना जोरदार छक्का जड़ा कि कप्तान रोहित शर्मा पुणे टीम के डगआउट में जा गिरे. दरअसल, रोहित शर्मा धोनी के इस छक्के को कैच करना चाहते थे. इसी कोशिश में वे बाउंड्री लाइन के बाहर हो गए और पुणे के डगआउट में जा गिरे. 

बता दें कि इस हार के बाद भी मुंबई के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं. इस मैच के बाद वह दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम से भिड़ेगी. ऐलिमिनेटर मैच में मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें बुधवार को आमने-सामने होंगी. जो टीम दूसरा क्वालीफायर जीतेगा वह फाइनल में पुणे से भिड़ेगा.

Trending news