VIDEO : मैदान पर उतरते ही छा गए डिविलियर्स, दो छक्के पहुंचे स्टेडियम की छत से बाहर
Advertisement

VIDEO : मैदान पर उतरते ही छा गए डिविलियर्स, दो छक्के पहुंचे स्टेडियम की छत से बाहर

आईपीएल 10 के अपने पहले मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत एबी डिविलियर्स इंदौर के होल्कर मैदान पर छा गए. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए सोमवार (10 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धुआंधार 89 रनों की पारी खेली. डिविलियर्स ने अगले ओवर में संदीप शर्मा की लगातार गेंदों पर चौका और दो छक्के मारे. पहले छक्के पर तो गेंद स्टेडियम की छत पर चली गई. इस ओवर में भी 19 रन बने.

एबी डिविलियर्स ने खेली शानदार पारी (PIC : IPL/Facebook)

नई दिल्ली : आईपीएल 10 के अपने पहले मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत एबी डिविलियर्स इंदौर के होल्कर मैदान पर छा गए. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए सोमवार (10 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धुआंधार 89 रनों की पारी खेली. डिविलियर्स ने अगले ओवर में संदीप शर्मा की लगातार गेंदों पर चौका और दो छक्के मारे. पहले छक्के पर तो गेंद स्टेडियम की छत पर चली गई. इस ओवर में भी 19 रन बने.

डिविलियर्स ने पारी की अंतिम दो गेंदों पर मोहित पर छक्के जड़कर टीम का स्कोर 150 रन के करीब पहुंचाया. अंतिम गेंद पर लगा छक्का 102 मीटर लंबा था और गेंद एक बार फिर स्टेडियम की छत से बाहर गई.

अपनी इस आकर्षक पारी में डिविलियर्स ने चौकों से ज्यादा छक्कों की बारिश की. उन्होंने कुल 9 छक्के मारे, जबकि चौकों की संख्या सिर्फ 3 ही रही. उनके 9 छक्कों में दो तो ऐसे थे जो कि पवेलियन की छत पर जा पहुंचे.

इसके साथ ही उन्होंने मैदान के चारों और छक्कों की बरसात की. एक बार तो बिल्कुल ऑफ साइड की गेंद को उन्होंने सिर्फ बल्ले से टच किया और गेंद छक्के की ओर मुड़ती चली गई. उनके बल्ले से वगते ही गेंद ऐसे बाउंड्री की ओर जा रही थी जैसे की वे (डिविलियर्स) ही गेंद को कंट्रोल कर रहे हों.

पंजाब का कोई भी गेंदबाज बेंगलुरु के इस बल्लेबाज को रोकने में नाकाम रहा. एबी डिविलियर्स ने विष्णु के साथ दूसरे विकेट के लिए 16 रन जोड़े, जबकि तीसरे विकेट के लिए उन्होंने केदार जाधव के साथ मिलकर 4 रनों की साझेदारी. वहीं चौथे विकेट के लिए डिविलियर्स ने मनदीप के साथ 46 रनों की साझेदारी की.

स्टुअर्ट बिन्नी के साथ पांचवें विकेट के लिए डिविलियर्स की पार्टनरशिप सबसे ज्यादा 80 रनों की रही, जिसमें डिविलियर्स ने 59 रन और स्टुअर्ट बिन्नी ने 18 रन का योगदान दिया. 

Trending news