VIDEO : RPS के बेन स्टोक्स की फील्डिंग देख RCB के फैंस भी बजाने लगी ताली
Advertisement

VIDEO : RPS के बेन स्टोक्स की फील्डिंग देख RCB के फैंस भी बजाने लगी ताली

आईपीएल 10 में रविवार का दिन बेहद खास रहा. दिन के दूसरे मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 27 रन से हरा दिया, लेकिन इस मैच में धोनी के छक्के, विराट की सुपरमैन कैच और बेन स्टोक्स की फील्डिंग ने सभी का दिल जीत लिया. 

आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर बेन स्टोक्स ने की शानदार फील्डिंग (PIC : TWITTER/IPL)

नई दिल्ली : आईपीएल 10 में रविवार का दिन बेहद खास रहा. दिन के दूसरे मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 27 रन से हरा दिया, लेकिन इस मैच में धोनी के छक्के, विराट की सुपरमैन कैच और बेन स्टोक्स की फील्डिंग ने सभी का दिल जीत लिया. 

इस मैच के दौरान एक मौके पर पुणे के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ऐसी फील्डिंग की, जिसे देख एमएस धोनी भी ताली बजाकर खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सके. वहीं, स्टेडियम में मौजूद आरसीबी के फैन्स भी स्टोक्स के लिए तालियां बजाने लगे.

बेन स्टोक्स की ये जबरदस्त फील्डिंग बेंगलुरु की इनिंग के दौरान 17.4 ओवर में दिखी. जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर स्टुअर्ट बिन्नी ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री की ओर बहुत ऊंचा शॉट लगाया और बॉल सिक्स के लिए गई.

इस वक्त बाउंड्री पर बेन स्टोक्स फील्डिंग कर रहे थे. जिन्होंने बॉल की पोजिशन के हिसाब खुद को वहां सेट कर लिया. लेकिन बॉल तो बाउंड्री के अंदर गिर रही थी, जिसके बाद उन्होंने बाउंड्री के बाहर खड़े-खड़े ही अंदर की ओर झुकते हुए बॉल को कैच कर लिया.

 बॉल उनके हाथ में थी, लेकिन वे बैलेंस नहीं संभाल पाए और बाउंड्री के अंदर गिरने लगे. जिसके बाद उन्होंने तेजी से बॉल को अपने दोनों पैरों के बीच से बाहर फेंक दिया और खुद बाउंड्री के अंदर गिर गए. स्टोक्स ने इस फील्डिंग के जरिए सिक्स जाने से रोक लिया. 

इस मैच में पुणे की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 161/8 रन बनाए. जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 134/9 रन ही बना सकी.

Trending news