close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: आरसीबी के चैलेंजर्स को जीप में बैठाकर सैर करवा रहे विराट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट की वजह से पहला मैच नहीं खेल सके थे पर ग्राउंड के बाहर कप्तान टीम के प्लेयर्स के साथ जीप चलाते नजर आए। हाल ही में विराट को कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं, जिसमें वे एक खुली जीप चला रहे हैं।

VIDEO: आरसीबी के चैलेंजर्स को जीप में बैठाकर सैर करवा रहे विराट
गेल, वॉटसन और डिविलियर्स को जीप में घुमा रहे विराट (Still Grab)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट की वजह से पहला मैच नहीं खेल सके थे पर ग्राउंड के बाहर कप्तान टीम के प्लेयर्स के साथ जीप चलाते नजर आए। हाल ही में विराट को कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं, जिसमें वे एक खुली जीप चला रहे हैं।

इसमें उनके साथ क्रिस गेल, पीछे शेन वॉटसन, एबी डिविलयर्स और श्रीनाथ अरविंद भी बैठे हैं. कोहली ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मस्ती भरा एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में विराट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार खिलाड़ी भी मौजूद हैं. वीडियो में विराट एक विंटेज जीप चलाते हुए दिख रहे हैं.

 

Shoot time. Driving the boys around. Ahh love these moments

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

दरअसल, यह पूरा मामाल एक एड शूट का है. विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि शूट टाइम है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ब्वॉयज को जीप में घुमा रहा हूं. ये पल मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं.

आईपीएल फीवर के बीट आरसीबी की टीम मैच के बाद मस्ती भी कर रही है. हालांकि, अपने ओपनिंग मैच में उसे हैदराबाद टीम से हारना पड़ा लेकिन फिर भी उसके जोश में कोई कमी नहीं आई है.