IPL 2020 DC vs SRH: जानिए जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा
Advertisement

IPL 2020 DC vs SRH: जानिए जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की तारीफ की है.

डेविड वॉर्नर (फोटो-BCCI/IPL)

अबू धाबी: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मंगलवार को शेख जायेद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 15 रनों से हराकर आईपीएल 2020 (IPL 2020) की अपनी पहली जीत हासिल की. जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने डेथ ओवरों में गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की. आखिर के ओवर्स में दिल्ली के ऋषभ पंत, शिमरन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने रन नहीं बना पाए.

  1. IPL 2020 में पहली जीत से खुश डेविड वॉर्नर
  2. अपनी टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की
  3. राशिद खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट लिए

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, 'बदकिस्तमती से मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) चोटिल हो गए और हम सोच रहे थे कि अब कैसे कुछ ओवर निकालें. युवा अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने अच्छी गेंदबाजी की. हमने डेथ ओवर्स की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. आखिर के ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया. हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं. हम जब बाउंड्रीज नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे थे.'

अबु धाबी के मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की सामने जीत के लिए 63 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर महज 147 रन ही बना सकी. राशिद खान (Rashid Khan) को उनकी शानदार गेंदबाजी (4 विकेट) के लिए 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news