IPL 2020: KKR और KXIP के मैच में इन दिग्गजों पर रहेंगी सबकी निगाहें
Advertisement
trendingNow1773346

IPL 2020: KKR और KXIP के मैच में इन दिग्गजों पर रहेंगी सबकी निगाहें

 आईपीएल 13 के तहत दूसरी बार किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होना है. दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है. 

ये दो प्लेयर्स मचा सकते हैं धमाल (फोटो क्रेडिट-BCCI/IPL)

शारजाह: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KXIP vs KKR) के बीच दूसरी बार भिड़ंत होनी है. यह मुकाबला केकेआर और किंग्स इलेवन के लिए बेहद अहम है, क्योंकि इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वह इस सीजन प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखेगी.

  1. KXIP और KKR के लिए बेहद अहम मुकाबला
  2. क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब के सुपर हिटर
  3. केकेआर के इयॉन मोर्गन को खेलनी को कप्तानी पारी

हालांकि ये दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है. ऐसे में इस महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता और पंजाब के ये दो दिग्गज खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे. साथ ही इन दोनों प्लेयर्स पर सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजरें बनीं रहेंगी.

पंजाब के लिए क्रिस गेल मचा सकते हैं धमाल

गौरतलब है कि इस आईपीएल 13 (IPL 13) के शुरुआती 8 मैचों से बाहर रहने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल (Chris Gayle) ने धमाकेदार तरीके से इस टूर्नामेंट में एंट्री की थी. इस सीजन के अपने पहले मैच में गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शानदार अर्धशतक ठोंका था. उसके बाद से क्रिस गेल पंजाब के लिए कई अहम पारियां खेल चुके हैं.

ऐसे में किंग्स इलेवन की टीम और फैन्स को यह उम्मीद रहेगी कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ भी गेल अपने बल्ले से धमाल मचाए और टीम को इस मस्ट विन मुकाबले में जीत दिलाए. इस आईपीएल में क्रिस गेल ने अब तक 4 मैचों में कुल 126 रन बनाए है, जिसमें एक अर्धशतक और 10 छक्के शामिल हैं. 

केकेआर को कप्तान मोर्गन से बड़ी पारी की उम्मीद

बीच टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) को कप्तानी सौंपी थी. उसके बाद से केकेआर की टीम जीत की पटरी पर लौटी है. लेकिन इस सीजन अभी तक बाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज इयॉन मोर्गन अपनी छवि के अनुसार बल्लेबाजी नहीं कर सके हैं.

ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) के खिलाफ होने वाले मैच में खुद मोर्गन की पूरी कोशिश रहेगी कि वह इस मैच में एक कप्तानी पारी खेल कर अपनी टीम को विजेता बनाए और प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाएं. मोर्गन ने इस टूर्नामेंट में अब तक 11 मैचों में कुल 295 रन जड़े और इस दौरान उन्होंने एक फिफ्टी भी नहीं लगाई है. 

Trending news