IPL 2020: CSK के Du Plessis ने एक ही ओवर में लिए दो ‘हैरतअंगेज कैच
Advertisement

IPL 2020: CSK के Du Plessis ने एक ही ओवर में लिए दो ‘हैरतअंगेज कैच

फाफ डु प्लेसी ने जडेजा ने चौथे ओवर में लिए दो शानदार कैच, सौरभ तिवारी और हार्दिक पांड्या को किया आउट

फाफ डु प्लेसी (File Photo)

अबु धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन आखिरकार शुरू हो गया. फैन्स के लंबे इंतजार का फल कितना मीठा है इसका अंदाजा मुंबई (Mumbai Indians) और चैन्नई (Chennai Super kings) के बीच हुए धमाकेदार मुकाबले से लगाया जा सकता है.

  1. मुंबई और चेन्नई के बीच सीजन का पहला मुकाबला
  2. फाफ डु प्लेसी ने लिए दो शानदार कैच
  3.  
  4.  

टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और यह फैसला धोनी के धुरंधरों के लिए कारगर भी साबित हुआ. बल्लेबजी करने उतरी मुंबई की टीम ने काफी तेज शुरुआत की और क्विंटन डि कॉक ने चेन्नई के गेंदबाजों पर टूट पड़े. लेकिन जल्द ही चेन्नई ने वापसी की और मुंबई की टीम के किसी खिलाड़ी को लंबे समय तक क्रीज पर टिकने नहीं दिया. चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया साथ ही फील्डिंग में भी खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया. इन बूढ़ों की फौज़ ने सबकी बोलती बंद कर दी.

टीम को संभाले की कोशिश करते हुए हार्दिक पंड्या ने शुरूआत में बड़े शॉट लगाए और मुंबई की पारी आगे बढ़ाना जारी रखा. इस बीच 5वें ओवर में फाफ डु प्लेसी ने कमाल कर दिया.

अपने शुरुआती तीन ओवरों में 37 रन लुटा चुके जडेजा अपना आखिरी ओवर कर रहे थे. तभी अच्छी फॉर्म में दिख रहे सौरभ तिवारी ने उनकी पहली ही बॉल टांग दी. गेंद हवा में बाउंड्री की ओर बढ़ रही थी उसी बीच फाफ डु प्लेसी सही वक्त पर आए और उछलकर शानदार कैच पकड़ा. इस कैच की साख बात यह थी की वह गेंद का इंतजार कर रहे थे और बिलकुल जल्दबाजी में न होते हुए उन्होंने यह शानदार कैच पकड़ा. इस कैच को देखकर सब हैरान रह गए.

इसके बाद जडेजा के उसी ओवर की पांचवी बॉल पर हार्दिक पांड्या ने बड़ा शॉट लगाने कि कोशिश की, गेंद फिर बाउंड्री की ओर गई. फाफ डु प्लेसी ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया बेहतरीन तरीके से कैच लपका.

 

Trending news