IPL 2020 KKR VS DC: जीत के बाद इयोन मोर्गन ने कही ये अहम बात
Advertisement

IPL 2020 KKR VS DC: जीत के बाद इयोन मोर्गन ने कही ये अहम बात

केकेआर (KKR) ने दिल्ली (DC) को 59 रनों से दी शिकस्त, मैच के बाद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा ‘हमें चीजों को समझने के लिए कुछ दिनों का वक्त मिला’

इयोन मोर्गन (File Photo)

अबू धाबी: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ को शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि उनकी टीम को चीजों को समझने का समय मिला और यह जीत की एक वजह रहा.

  1. केकेआर ने दिल्ली को 59 रनों से दी शिकस्त
  2. जीत के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बयान
  3. हमें चीजों को समझने के लिए कुछ दिनों का वक्त मिला: मोर्गन 

मैच के बाद मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, ‘हमें चीजों को देखने समझने के लिए कुछ दिनों का समय मिला था. इस तरह के टूर्नामेंट में चीजों में फंस जाना आसान है. सुनील ने शानदार वापसी की और एक ऑलराउंडर की तरह खेले. नीतीश राणा और उन्होंने यह रन बनाए’.

उन्होंने कहा, ‘नरेन को ऊपर बल्लेबाजी पर भेजने का फैसला प्रशिक्षकों का था. आपको इस तरह के टूर्नामेंट में मजबूत बल्लेबाजी क्रम की अपेक्षा लंबा बल्लेबाजी क्रम चाहिए होता है. इसलिए मैं नीचे बल्लेबाजी कर रहा हूं’.

वरुण को लेकर मोर्गन ने कहा, ‘वरुण शानदार इंसान हैं. वह सिर्फ अपना काम करते हैं. पूरे टूर्नामेंट में वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं’.

मुकाबले में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नरेन और नीतीश राणा की 115 रनों की साझेदारी के दम पर दिल्ली के सामने 195 रनों की चुनौती रखी थी. दिल्ली ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने पांच विकेट लिए.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news