Zee Rozgar Samachar

UAE से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर फंसीं जूही चावला, AAI पर जमकर भड़कीं

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी की मालकिन जूही चावला (Juhi Chawla) ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (AAI) पर जमकर भड़ास निकाली.

UAE से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर फंसीं जूही चावला, AAI पर जमकर भड़कीं
जूही चावला (फोटो-Twitter/@iam_juhi)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी की मालकिन जूही चावला (Juhi Chawla) ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (AAI) पर जमकर भड़ास निकाली. वो आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद यूएई (UAE) से लौट रही थीं लेकिन एयरपोर्ट पर फंस गईं. 

यह भी पढ़ें- Sehwag ने इन खिलाड़ियों का जमकर उड़ाया मजाक, मैक्सवेल को बताया 10 करोड़ की चीयरलीडर

उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'एयरपोर्ट और सरकार के अधिकारियों से अपील है कि तत्काल प्रभाव से ज्यादा अधिकारी नियुक्त करें और एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस के लिए ज्यादा काउंटर बनाएं. सभी यात्री लंबे समस से यहां फंसे हुए हैं. एक के बाद एक विमान. बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि 53 साल की एक्ट्रेस काफी यात्रियों के साथ एयरपोर्ट पर फंसी हुई हैं. वीडियो में उनके सहयात्री को एयरपोर्ट स्टाफ से यह कहते सुना जा सकता है, 'इसकी वजह से काफी कोरोना संक्रमण फैलेगा. ये आपकी जिम्मेदारी होगी.' जूही ने हालांकि यह नहीं बताया है कि वो किस एयरपोर्ट पर फंसी हैं.

एएआई ने हालांकि उनकी शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'मैं, आपको जो परेशानी हुई उसके लिए हमें खेद है. कृपया हमें बताएं की आप किस एयरपोर्ट पर हैं ताकि हम इस मुद्दे को जल्दी से जल्दी सुलझा सकें.'

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने भी इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा है कि इस प्रक्रिया में कागजी कार्रवाई काफी ज्यादा होती है, इसे आसान बनाया जाना चाहिए. गौरतलब है कि जूही की टीम केकेआर आईपीएल में प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी और उसने टूर्नामेंट का का अंत 5वें स्थान पर रहते हुए किया था.
(इनपुट-आईएएनएस)

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.