Sehwag ने इन खिलाड़ियों का जमकर उड़ाया मजाक, मैक्सवेल को बताया 10 करोड़ की चीयरलीडर
Advertisement

Sehwag ने इन खिलाड़ियों का जमकर उड़ाया मजाक, मैक्सवेल को बताया 10 करोड़ की चीयरलीडर

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आईपीएल के 5 फ्लॉप खिलाड़ियों के नाम बताकर उनका उड़ाया मजाक, ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को कहा 10 करोड़ की चीयरलीडर 

वीरेंद्र सहवाग (फोटो-INSTA/virendersehwag)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पूरे आईपीएल (IPL 2020) में मजेदार वीडियो बनाकर फैंस को खूब हंसाया है. आईपीएल खत्म होने के बाद भी उनका ये अंदाज खत्म नहीं हुआ. अब वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल के 13वें सीजन में टॉप खिलाड़ी और फ्लॉप खिलाड़ियों को लेकर वीडियो जारी किया है. 

  1. सहवाग ने बताए आईपीएल के 5 फ्लॉप खिलाड़ी 
  2. लिस्ट में शेन वॉटसन के साथ और बड़े नाम शामिल
  3. मैक्सवेल को बताया 10 करोड़ की चीयरलीडर 

इस वीडियो में सहवाग ने अपने ही अंदाज में खिलाड़ियों को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को 10 करोड़ की चीयरलीडर भी कहा है.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो जारी किया है. उन्होंने इसमें ऐसे 5 खिलाड़ियों का नाम लिया है जिसने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन दिखाया है. उनके टॉप 5 नाम थे बुमराह, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर और कगिसो रबाडा. इसके बाद सहवाग अपनी असली फॉर्म में आए और सीजन के 5 फ्लॉप खिलाड़ियों के बारे में बात की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

उन्होंने इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ग्लेन मैक्सवेल का लिया और उन्हें चीयरलीडर कह दिया. उन्होंने कहा, ' ये 10 करोड़ का चीयरलीडर पंजाब को बहुत भारी पड़ गया. पिछले कुछ सीजन में मैक्सवेल का रिकॉर्ड कामचोरी करने का रहा है और इस सीजन में उन्होंने इसका रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.' मैक्सवेल ने आईपीएल-13 में बेहद खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने 13 मैचों में 15.42 की औसत से महज 108 रन बनाए. वो पूरे सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा सके.

सहवाग ने मैक्सवेल के अलावा शेन वॉटसन, एरोन फिंच, आंद्रे रसेल और डेल स्टेन को भी इस लिस्ट में शामिल किया. सहवाग ने डेल स्टेन के लिए अपने वीडियो में कहा, 'स्टेन गन से पहले दुनिया डरती थी लेकिन इस आईपीएल में देसी कट्टा आ गया. इनको मार खाता देख आंखों पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन एक बात तो तय हो गई कि इस कट्टे को मार्केट में खरीदने वाला अब कोई नहीं मिलेगा’.

VIDEO

Trending news