IPL: एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गए Andre Russell, ट्विटर पर इस तरह हुए ट्रोल

IPL 2021 MI vs KKR Highlights: जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद कोलकाता की टीम मुंबई के खिलाफ इस रोमांचक मैच को 10 रनों से हार गई. कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे बड़े मैच विनर आंद्रे रसेल एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गए. 

IPL: एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गए Andre Russell, ट्विटर पर इस तरह हुए ट्रोल
IPL 2020 KKR vs MI Highlights

चेन्नई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में मिली हार कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी दर्दनाक रही. जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद कोलकाता की टीम मुंबई के खिलाफ इस रोमांचक मैच को 10 रनों से हार गई. कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे बड़े मैच विनर आंद्रे रसेल एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गए.

हीरो से विलेन बन गए आंद्रे रसेल 

आंद्रे रसेल ने मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान सिर्फ 2 ओवर में 5 विकेट झटक लिए, लेकिन जब बल्ले से कोलकाता को जीत दिलाने की बारी आई तो आंद्रे रसेल 15 गेंदों पर 9 रन की धीमी पारी खेलकर आउट हो गए. कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद आंद्रे रसेल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर आंद्रे रसेल के मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं.

क्यों विलेन बन गए आंद्रे रसेल?

मैच के आखिरी ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी. ट्रेंट बोल्ट ने अपने इस ओवर में महज 4 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को अपना शिकार बनाया. दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर बल्लेबाज भी अपनी टीम को आखिरी ओवर में जीत नहीं दिला पाए. आंद्रे रसेल से KKR को जीत दिलाने की उम्मीद थी, लेकिन सबसे बड़ा मैच विनर फ्लॉप साबित हुआ.

मुंबई ने रोमांचक मैच में कोलकाता को दी मात

राहुल चाहर (4-27) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पांच बार के चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ नियमित अंतराल पर विकेट निकालकर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.