CSK के प्लेऑफ से बाहर होने पर छलका साक्षी धोनी का दर्द, लिखी emotional पोस्ट

तीन बार आईपीएल (IPL) का खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई (CSK) पहली बार इतिहास में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने शेयर की भावनात्मक पोस्ट

CSK के प्लेऑफ से बाहर होने पर छलका साक्षी धोनी का दर्द, लिखी emotional पोस्ट
CSK के लिए साक्षी धोनी ने डाली पोस्ट (फोटो-Instagram/sakshisingh_r)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 विकेट से हराने के बाद भी सीएसके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. दरअसल राजस्थान रॉयल्स (RR) द्वारा मुंबई इंडियंस (MI) को मात देने के बाद प्लेऑफ में चेन्नई की संभावना समाप्त हो गई हैं. आईपीएल इतिहास में ये पहली बार ऐसा हुआ है जब चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ में जगह न बनाई हो.

धोनी की टीम के प्रदर्शन से सभी फैन्स बेहद निराश है लेकिन उन्होंने इस खिलाड़ी का साथ नहीं छोड़ा है. इसी बीच धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. प्लेऑफ में सीएसके के न पहुंचने पर उन्होंने ये पोस्ट डाली है. साक्षी ने एक बेहद ही इमोशनल कविता लिखी है. उन्होंने चेन्नई को विजेता करार दिया और उल्लेख किया कि टीम हमेशा प्रशंसकों के दिलों में सुपर किंग रहेगी. उन्होंने लिखा, ‘यह सिर्फ एक खेल है. तुम कुछ जीतो तुम कुछ हार जाते हो. कई साल हमारी दिलचस्प जीत के साक्षी बने हैं और कुछ साल पीड़ा देने वाली हार के. एक का जश्न मना रहे हैं और दूसरे का दिल टूट रहा है’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

‘कुछ उचित प्रतिक्रिया दूसरों को नहीं. कुछ जीत, कुछ हार और दूसरों को याद आती है. यह सिर्फ एक खेल है. कई प्रचारक और विभिन्न प्रतिक्रियाएं! भावनाओं को खेल कौशल के बहुत सार को हरा नहीं करने दें! यह सिर्फ एक खेल है! नहीं!' कोई हारना नहीं चाहता है, लेकिन सभी विजेता नहीं हो सकते! “जब नीचे मारा, स्तब्ध, मैदान से वापस चलना लंबा लग रहा है. जुबली की आवाज़ और आहें दर्द में जोड़ देती हैं, आंतरिक शक्ति नियंत्रण में ले जाती है यह सब सिर्फ एक खेल है !! आप विजेता थे, तो आप अब विजेता हैं! सच्ची योद्धाओं का जन्म हुआ है!' लड़ने के लिए के रूप में वे हमेशा हमारे दिल में और हमारे मन में सुपर किंग होंगे'.