IPL फाइनल में दिल्ली के पहुंचने पर सहवाग का ऐसा रिएक्शन, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद भी उन्होंने इसी अंदाज में टीम को जीत की मुबारकबाद दी है.

IPL फाइनल में दिल्ली के पहुंचने पर सहवाग का ऐसा रिएक्शन, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
वीरेंद्र सहवाग (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हराकर फाइनल का टिकट हासिल किया. टूर्नामेंट के 13 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दिल्ली फाइनल में पहुंची हो.

यह भी पढ़ें- Jofra Archer ने पहले ही कर दी थी Biden की जीत की भविष्यवाणी, ट्वीट वायरल

इस जीत को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसे देखकर किसी के लिए भी अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल है. वीरू ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में' 

गौरतलब है कि ये सलमान खान की फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' का हिट सॉन्ग है. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. मूवी में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी लीड रोल निभाया था.

सहवाग ने ये भी कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने की बधाई. ये आईपीएल की इकलौती ऐसी एक्टिव टीम है जिसने कभी भी फाइनल नहीं खेला है.  2020.... और बहुत कुछ दिखाएगा.'

VIDEO

आने वाले 10 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और 4 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खिताबी जंग होगी. क्रिकेट फैंस को रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.