IPL 2021: Ambati Rayudu ने Jasprit Bumrah की गेंद पर ठोका रॉकेट जैसा छक्का, तोड़ दिया फ्रिज का ग्लास

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने तूफानी बल्लेबाजी के दौरान बुमराह की गेंद पर जबर्दस्त छक्का लगाया, जिससे डगआउट पर रखे हुए फ्रिज का ग्लास टूट गया.

IPL 2021: Ambati Rayudu ने Jasprit Bumrah की गेंद पर ठोका रॉकेट जैसा छक्का, तोड़ दिया फ्रिज का ग्लास
(फोटो-twitter/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) आमने सामने हैं. मुकाबले में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने कमाल कर दिया और मुंबई के सामने 219 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया. सीएसके की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान रह गए.

अंबाती रायडू ने छक्के से तोड़ दिया ग्लास 

मुकाबले में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने तूफानी बल्लेबाजी की और अंबाती रायडू ने 20 गेंदों पर अर्धशतक लगाया जो मौजूदा सीजन का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है. उनसे ऊपर दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ का नंबर आता है जिन्होंने केकेआर के खिलाफ 18 गेंदों पर अहमदाबाद में अर्धशतक लगाया था. 

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने 27 गेंदों में 72 रनों की जोरदार पारी खेली. रायडू ने मुंबई के गेंदबाजों की लाइन और लेंथ पूरी तरह बिगाड़ दी और शानदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 7 छक्के लगाए.

 

दिल्ली के इस छोटे से मैदान पर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने लंबे-लंबे छक्के लगाए. बुमराह की गेंद पर लगाया हुए एक छक्के ने तो एक रेफ्रिजरेटर का ग्लास ही तोड़ दिया. रायडू के इस छक्के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैंं.

चेन्नई के बल्लेबाजों ने दिखाया दम

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए. चेन्नई की पारी की नींव फाफ डु प्लेसिस और मोइन अली ने रखी. डु प्लेसिस ने 28 गेंदों में 50 रन बनाए जबकि मोइन अली ने 36 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली. जिसके बाद अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के नाबाद 72 रन और रवींद्र जडेजा के नाबाद 22 रनों की बदौलत चेन्नई ने विशाल स्कोर खड़ा किया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.