IPL 2021: Amit Mishra के आगे नहीं चलता रोहित शर्मा का बल्ला, 7वीं बार बने शिकार

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 6 विकेट से मात दी. इस मैच में दिल्ली के लिए दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) हीरो बनकर सामने आए. 

IPL 2021: Amit Mishra के आगे नहीं चलता रोहित शर्मा का बल्ला, 7वीं बार बने शिकार
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 6 विकेट से मात दी. इस मैच में दिल्ली के लिए दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) हीरो बनकर सामने आए. मिश्रा ने इस मैच में मुंबई में के 4 विकेट झटके. हमेशा की तरह एक बार फिर से मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मिश्रा के सामने फ्लॉप रहे. 

मिश्रा के सामने नहीं चलता रोहित का बल्ला

अमित मिश्रा (Amit Mishra) के सामने रोहित शर्मा ज्यादा कुछ कर नहीं पाए हैं. आज के मैच में मिश्रा ने एक बार फिर से रोहित का विकेट लिया. आईपीएल के इतिहास में ये पहला मौका था जब मिश्रा ने रोहित का विकेट लिया. मिश्रा (Amit Mishra) रोहित शर्मा को आईपीएल में सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज हो गए हैं. 

मिश्रा ने मुंबई के पसीने छुड़ाए

इस मैच में दिल्ली के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मुंबई की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ कर रख दी. मिश्रा ने इस मैच में अपने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर मुंबई के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. उन्होंने अपने 4 ओवर में रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड के विकेट लिए. इसी के साथ इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे इस सीनियर गेंदबाज ने क्रिकेट की पिच पर शानदार वापसी की. 

दूसरे नंबर पर हैं मिश्रा

अमित मिश्रा (Amit Mishra) आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. मिश्रा के नाम अब आईपीएल में 164 विकेट हो गए हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के नाम पर है जिन्होंने 170 विकेट झटके हुए हैं. मिश्रा (Amit Mishra) अगर इस सीजन में 7 और विकेट ले लेंगे तो वो आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.