IPL 2021 के कंगारु क्रिकेटर्स को बड़ा झटका, घर वापसी के लिए Charter Flight नहीं भेजेगा Cricket Australia

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने हाल में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से 30 मई को खत्म होने वाले आईपीएल 2021 टूर्नामेंट के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के लिए चार्टर विमान का इंतेजाम करने की गुजारिश की थी.

IPL 2021 के कंगारु क्रिकेटर्स को बड़ा झटका, घर वापसी के लिए Charter Flight नहीं भेजेगा Cricket Australia
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO निक हॉकली (फोटो-ICC)

मेलबर्न: आईपीएल 2021 (IPL 2021) पर खतरे के बादल लगातार मंडरा रहे हैं. इस टूर्नामेंट पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई विदेशी खिलाड़ियों को इस बात की फिक्र सता रही है कि वो घर वापस कैसे जाएंगे.

'चार्टर फ्लाइट भेजने का प्लान नहीं'

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि आईपीएल 2021  (IPL 2021) खत्म होने के बाद भारत से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश लाने के लिए चार्टर विमान का इंतेजाम करने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है. भारत कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित है.

 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: CSK को बड़ा झटका, इन दिग्गजों को हुआ कोरोना

 

IPL में कोरोना आने से पहले का बयान

निक हॉकले ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल बायो बबल में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं लेकिन उनकी यह टिप्पणी कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ियों के इस खतरनाक वायरस के लिए पॉजिटिव पाए जाने की खबर से पहले आई थी. इस कारण केकेआर और आरसीबी के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया.

कमिंस के साथियों को कोरोना

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के 2 साथी खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

क्रिस लिन ने की थी गुजारिश

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने हाल में क्रिकेट आस्ट्रेलिया से 30 मई को खत्म होने वाले आईपीएल 2021 टूर्नामेंट के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के लिए चार्टर विमान का इंतेजाम करने की गुजारिश की थी.

 

 

खिलाड़ियों के संपर्क में बोर्ड

निक हॉकले ने मेलबर्न रेडियो एसईएन से कहा, ‘अभी चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है. हम आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ, खिलाड़ियों और बीसीसीआई के साथ संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सब कुछ ठीक है और लोगों को पूरी जानकारी मिल सके. हम खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और वे अच्छा महसूस कर रहे हैं. वे बीसीसीआई के बायो बबल में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.