बायो-बबल में भी Corona Virus की चपेट में आ रहे खिलाड़ी, क्या अब रद्द होगा IPL 2021?

IPL 2021 से कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में इस साल का सीजन रद्द होने की कगार पर खड़ा है.

बायो-बबल में भी Corona Virus की चपेट में आ रहे खिलाड़ी, क्या अब रद्द होगा IPL 2021?
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) से कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस खतरनाक वायरस ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सदस्यों पर हमला बोला है. केकेआर के खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आज उनका आरसीबी के खिलाफ मैच भी स्थगित कर दिया गया. 

रद्द हो सकता है आईपीएल

जहां पूरे देश में अब रोज कोरोना के 4 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं, अब इसका खतरा मौजूदा आईपीएल सीजन पर भी मंडराने लगा है. आईपीएल में सख्ती से कोरोना नियमों का पालन किया जाता है और इसके बावजूद भी बायो-बबल जैसी सुरक्षित जगह पर कोरोना का आ जाना खतरे की घंटी है. अगर इतनी सख्ती के बाद भी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ जा रहे हैं तो इसका क्या ही मतलब रह जाएगा. लोग अब आईपीएल के इस सीजन पर रोक लगाने की बात कर रहे हैं. हालांकि ये फैसला अब बीसीसीआई के हाथ में कि क्या इतने कठिन समय में भी आईपीएल का आयोजन जरूरी है, या इसे रद्द कर देना ही सही रहेगा. 

CSK के 3 सदस्यों को हुआ कोरोना

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा फ्रेंचाइजी जो भी सदस्य अभी दिल्ली में हैं वो नेगेटिव हैं. 3 कोरोना पॉजिटिव सदस्यों का सोमवार सुबह दोबारा टेस्ट किया गया, लेकिन रिजल्ट में कोई बदलाव नहीं दिखा. इन संक्रमित सदस्यों को बायो बबल (Bio Bubble) के बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा. फिर 2 नेगेटिव टेस्ट के बाद ही ये लोग टीम के साथ जुड़ पाएंगे. 

केकेआर के भी 2 खिलाड़ी पॉजिटिव

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद केकेआर और आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.