IPL 2021: डरे हुए विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल चैयरमैन Brijesh Patel ने दिया सहारा, घर वापसी पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1895134

IPL 2021: डरे हुए विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल चैयरमैन Brijesh Patel ने दिया सहारा, घर वापसी पर कही ये बात

IPL 2021 के स्थगित होते ही इस बात पर भी लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि विदेशी खिलाड़ियों को उनके घर कैसे भेजा जाएगा.   

 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर को देख बीसीसीआई (BCCI) ने ये फैसला किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाता है. इसी के साथ इस बात पर भी लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि विदेशी खिलाड़ियों को उनके घर कैसे भेजा जाएगा.   

  1. आईपीएल चेयरमैन का बड़ा बयान 
  2. बोले विदेशी खिलाड़ियों को पहुंचाएंगे घर
  3.  आईपीएल में फैलने लगा था कोरोना 

हालांकि आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल (Brijesh Patel) ने मंगलवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 संक्रमण के मामले सामने आने पर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किए जाने के बाद विदेशी खिलाड़ियों की वापसी का तरीका ढूंढ लेगा ही लेगा. 

खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को निलंबित करने की घोषणा की गई. विदेशी खिलाड़ी कैसे वापस जाएंगे इस बारे में पूछे जाने पर बृजेश ने पीटीआई से कहा, ‘हमें उन्हें स्वदेश भेजने की जरूरत है और हम ऐसा करने का तरीका ढूंढ लेंगे.’

भारत से आने वाले विमानों पर है रोक

इस बड़ी लीग से जुड़े विदेशी खिलाड़ी अपने देशों में लौटने को लेकर चिंतित हैं क्योकि भारत में घातक महामारी फैलने के कारण कई देशों ने यात्रा पाबंदियां लगाई हैं. बीसीसीआई इससे पहले भी विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी का आश्वासन दे चुका है.

भारतीय खिलाड़ियों को जाना है ब्रिटेन

कुछ दिन पहले आरसीबी के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा था कि उनके देश के क्रिकेटरों को उसी चार्टर्ड विमान में यात्रा करने में कोई परेशानी नहीं है जो भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल के बाद ब्रिटेन ले जाएगा. भारत और न्यूजीलैंड को 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल खेलना है और उन्हें आईपीएल खत्म होने के बाद इंग्लैंड रवाना होना था.

बता दें कि सोमवार को भी चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे.  

Trending news