IPL 2021: अब और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी RCB की टीम, कोरोना से जीत कर वापस आ रहे हैं Daniel Sams

IPL 2021: ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के एक हफ्ते से ज्यादा समय के बाद अब आरटी-पीसीआर में दो बार नेगेटिव आने के बाद शनिवार को आरसीबी (RCB) के ‘बायो-बबल’ से जुड़ गए हैं.

IPL 2021: अब और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी RCB की टीम, कोरोना से जीत कर वापस आ रहे हैं Daniel Sams
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के फैंस के लिए आईपीएल 2021 में एक और बड़ी खबर आई है. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के एक हफ्ते से ज्यादा समय के बाद अब आरटी-पीसीआर में दो बार नेगेटिव आने के बाद शनिवार को आरसीबी के ‘बायो-बबल’ से जुड़ गए हैं.

आईपीएल से दो दिन पहले पाए गए थे संक्रमित

बता दें कि, 28 साल का ये खिलाड़ी तीन अप्रैल को नेगेटिव कोविड-19 रिपोर्ट के बाद भारत आया था, लेकिन सात अप्रैल को दूसरी जांच के दौरान वो पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद से वो क्वारंटाइन में हैं. आरसीबी ने एक बयान में कहा, ‘हमें यह सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स 17 अप्रैल 2021 को कोविड-19 की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आरसीबी (RCB) के बायो-बबल से जुड़ गए हैं.’

आरसीबी ने दिल्ली से किया था ट्रेड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल (DC) से डैनियल सैम्स (Daniel Sams) को ट्रेड किया था. सैम्स ने हाल ही में 2020-21 बिग बैश लीग (बीबीएल) में सिडनी थंडर के लिए अच्छा खेल दिखाया था.

नौ मैचों में, उन्होंने 8.58 की औसत से 10 विकेट हासिल किए और 49.75 के औसत से दो अर्धशतक के साथ 199 रन भी बनाए. हालांकि उन्होंने इस दौरान 191.34 की स्ट्राइक-रेट से बल्लेबाजी की थी. 

लगातार दो मैच जीतने वाली अकेली टीम है आरसीबी

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक एक भी मैच ना हारने वाली आरसीबी (RCB) अकेली टीम है. आरसीबी के अलावा सभी टीमें कम से कम एक-एक मैच हार चुकी हैं. आरसीबी (RCB) ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी और उसके बाद उन्होंने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रन से हराया.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.