Rishabh Pant को लेकर Shikhar Dhawan का बड़ा बयान, भविष्य में बनेंगे बेस्ट कप्तान
Advertisement

Rishabh Pant को लेकर Shikhar Dhawan का बड़ा बयान, भविष्य में बनेंगे बेस्ट कप्तान

IPL 2021: शिखर धवन युवा ऋषभ पंत की कप्तानी करने की क्षमता के मुरीद हो गए और उन्होंने कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज समय के साथ बेहतर ही होंगे.

Rishabh Pant and Shikhar Dhawan

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) युवा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी करने की क्षमता के मुरीद हो गए और उन्होंने कहा कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में धैर्य के साथ टीम की अगुवाई की और समय के साथ वह बेहतर ही होंगे.

  1. पंत की कप्तानी को लेकर धवन का बड़ा बयान
  2. कप्तान के रूप में पंत की धमाकेदार शुरुआत
  3. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच 15 अप्रैल को

कप्तान के रूप में पंत की धमाकेदार शुरुआत 

नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज के दौरान चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई. 23 साल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कप्तानी की यादगार शुरुआत की जब उनकी कप्तानी में टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग में तीन बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को शनिवार को सात विकेट से हराया.

पंत की कप्तानी को लेकर धवन का बड़ा बयान 

धवन ने मैच के बाद कहा, ‘पंत ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, सबसे पहले तो खुशी है कि हमने टॉस जीता. इस विकेट पर बाद में बल्लेबाजी करना अच्छा था. उसने धैर्य रखा और खिलाड़ियों को प्रेरित करता रहा.’ धवन ने कहा, ‘पंत ने अच्छे बदलाव भी किए. यह कप्तान के रूप में उनका पहला मैच था. इसलिए मुझे यकीन है कि यहां से वह बेहतर ही होंगे. पंत ने अभी शुरुआत की है और अनुभव के साथ मुझे यकीन है कि वह बेहतर करेंगे.’

दिल्ली का अगला मैच 15 अप्रैल को

धवन ने कहा, ‘ऋषभ पंत के बारे में सर्वश्रेष्ठ चीज यह है कि वह धैर्य कायम रखता है. वह काफी चतुर है जो काफी अच्छा है.’ दिल्ली को अगला मैच मुंबई में 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है.

Trending news