CSK के Faf du Plessis को सता रही IPL की याद, लिख दिया दुख भरा संदेश

IPL 2021: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) को निलंबित कर दिया गया है. इस बीच सीएसके के दिग्गज ओपनर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने भी एक दुख भरा पोस्ट लिखा है.  

CSK के Faf du Plessis को सता रही IPL की याद, लिख दिया दुख भरा संदेश
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) को निलंबित कर दिया गया हो, लेकिन इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों और लोगों के मन से अभी तक इसका जुनून नहीं उतरा है. इस बीच सीएसके के दिग्गज ओपनर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने भी एक दुख भरा पोस्ट लिखा है. 

डु प्लेसिस ने लिखा पोस्ट 

आईपीएल (IPL) के बीच में रोके जाने के बाद भी विदेशी खिलाड़ी लगातार इस बड़ी लीग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब सीएसके के स्टार ओपनर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने भी ट्विटर पर एक खास मैसेज लिखा है. डु प्लेसिस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर लिखा, 'आईपीएल 2021 को छोड़ने का दुख हो रहा है, साथ ही सीएसके टीम के परिवार को भी. हमारी टीम इस सीजन शानदार फॉर्म में चल रही थी. मैं लगातार भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं, ताकि वो इस मुश्किल समय से बाहर आ जाएं. आप सभी अपना ध्यान रखें.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faf du plessis (@fafdup)

सीएसके ने की बेहतरीन वापसी 

पिछले सीजन पहली बार प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई सीएसके (CSK) ने इस साल बेहतरीन वापसी की थी. सीएसके ने इस सीजन में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें से 5 में उसने जीत दर्ज की थी और दो मुकाबलों में उसे हार झेलनी पड़ी थी. सीएसके के फैंस को भी उम्मीद थी की उनकी टीम इस साल अपना चौथा आईपीएल खिताब जीत सकती है. 

आईपीएल 2021 पर कोरोना की मार 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के आगे घुटने टेकने ही पड़े. बायो-बबल में लगातार खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों के कोरोना से संक्रमित होने के बाद इस बड़ी लीग को तत्काल प्रभाव से रोकना ही पड़ा. हालांकि ये उम्मीद की जा रही है कि सितंबर में एक बार फिर इस लीग को यहीं से दोबारा खेला जाएगा.       

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.