एक टीम के लिए खेलने वाले पुराने दोस्त बने 'दुश्मन', IPL Final में देंगे एक-दूसरे को टक्कर
Advertisement
trendingNow11007142

एक टीम के लिए खेलने वाले पुराने दोस्त बने 'दुश्मन', IPL Final में देंगे एक-दूसरे को टक्कर

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) घरेलू क्रिकेट में एक ही टीम की तरफ से खेल चुके हैं, लेकिन आईपीएल मुकाबलों में एक दूसरे के खिलाफ हैं.

राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़ (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के फाइनल (IPL 2021 Final) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच सुपरहिट मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा, इस मैच में 2 पुराने दोस्तों की बीच जंग देखने को मिलेगी.

  1. IPL में दोस्त बने 'दुश्मन'
  2. एक ही घरेलू टीम के मेंबर
  3. 2021 में शानदार प्रदर्शन

IPL में दोस्त बने 'दुश्मन'

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में शुक्रवार को केकेआर (KKR) के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और सीएसके (CSK) के ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आमने-सामने होंगे जो एक ही टीम में साथ खेल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- सामने आई KKR की सबसे बड़ी कमजोर कड़ी, IPL फाइनल में हो सकता है तगड़ा नुकसान

महाराष्ट्र टीम के मेंबर हैं दोनों

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) डोमेस्टिक क्रिकेट में महाराष्ट्र (Maharashtra) के लिए खेलते हैं. एक ही टीम के मेंबर होने की वजह से इनके बीच गहरी दोस्ती है.

अपनी-अपनी टीम के 'मैच विनर'

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) दोनों ने अपनी-अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन किया है और फाइनल में मैच विनर साबित हो सकते हैं.

 

IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने मौजूदा सीजन के 15 मैचों में 46.38 की औसत और 137.35 की स्ट्राइक रेट से 603 रन बनाए हैं, वहीं राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 16 मुकाबलों में 30.38 की औसत और 141.07 की स्ट्राइक रेट से 395 रन बनाए हैं.

दोनों में से कौन होगा बेहतर?

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)  जहां लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं, वहीं राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) मुश्किल हालात में टीम को जीत दिलाने में माहिर हैं. अब देखना है कि फाइनल में इन दोनों में से कौन बेहतर साबित होगा.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news