IPL 2021 PBKS vs SRH: इस फील्डर ने रॉकेट की रफ्तार से लपका कैच, हैरतअंगेज नजारा कैमरे में कैद
X

IPL 2021 PBKS vs SRH: इस फील्डर ने रॉकेट की रफ्तार से लपका कैच, हैरतअंगेज नजारा कैमरे में कैद

पंजाब और हैदराबाद (PBKS vs SRH) के बीच मुकाबले में जगदीशा सुचिथ (Jagadeesha Suchith) की हैरतअंगेज फील्डिंग देखने को मिली. उन्होंने अपनी सूझबूझ से जेसन होल्डर (Jason Holder) को दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का विकेट दिला दिया.

IPL 2021 PBKS vs SRH: इस फील्डर ने रॉकेट की रफ्तार से लपका कैच, हैरतअंगेज नजारा कैमरे में कैद

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 37वें मुकाबले में फील्डिंग के कुछ बहतरीन नजारे मिले. इस मैच में एसआरएच के क्रिकेटर जगदीशा सुचिथ (Jagadeesha Suchith) ने सभी को हैरान कर दिया

सुचिथ ने रॉकेट की रफ्तार से लपका कैच

पंजाब किंग्स की पारी के 16वें ओवर में जब जेसन होल्डर (Jason Holder) ने चौथी गेंद फेंकी तब बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने हिट किया और बॉल शॉर्ट कवर में मौजूद फील्डर जगदीशा सुचिथ (Jagadeesha Suchith) के पास पहुंची. सुचिथ ने बिना पलक झपकाए रॉकेट की रफ्तार से हवा में उड़कर शानदार कैच लपक लिया.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर का IPL करियर खत्म? अब टीम इंडिया में भी नहीं मिलेगी जगह!

कमेंटेटर की थम गईं सांसें

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के फील्डर जगदीशा सुचिथ (Jagadeesha Suchith) के इस शानदार कैच को देखकर कंमेंट्री बॉक्स में मौजूद इयान बिशप (Ian Bishop) को भी यकीन नहीं हुआ. उन्होंने ऑन एयर कहा, 'मुझे अपने सांसों को पकड़ने के लिए कुछ पल चाहिए.'

 


सुचिथ मिला बेहतरीन कैच का इनाम

जगदीशा सुचिथ (Jagadeesha Suchith) बाएं हाथ के स्पिनर आक्रामक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वो लोअर ऑर्डर में अच्छी बैटिंग भी कर लेते हैं, लेकिन आज उन्होंने अपनी फील्डिंग स्किल दिखाकर हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिए. उन्हें इसके लिए 'परफेक्ट कैच ऑफ द मैच' (Perfect Catch Of The Match) का अवॉर्ड मिला.

 


पंजाब को मिली रोमांचक जीत

इस मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कांटे के इस टक्कर में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 रन से हरा दिया. पंजाब जहां इस मुकाबले को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई वहीं हैदराबाद अभी भी 2 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर बरकरार है.

 

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें 

Trending news