IPL 2021: Shardul Thakur की गेंद पर Kieron Pollard ने मारा आसमानी छक्का, दूरी कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow1893284

IPL 2021: Shardul Thakur की गेंद पर Kieron Pollard ने मारा आसमानी छक्का, दूरी कर देगी हैरान

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) को एक बहुत ही रोमांचक मैच में 4 विकेट से मात दी. इस मैच के स्टार मुंबई के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) रहे.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) को एक बहुत ही रोमांचक मैच में 4 विकेट से मात दी. इस मैच के स्टार मुंबई के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) रहे. पोलार्ड ने इस मैच में 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली. 

  1. सीएसके पर बरसे कीरोन पोलार्ड
  2. शार्दुल की गेंद पर मारा 103 मीटर लंबा छक्का
  3. मुंबई ने 4 विकेट से जीता मैच 

पोलार्ड ने जड़ा 103 मीटर का छक्का

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी इस पारी में वैसे तो 8 लंबे छक्के लगाए, लेकिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की गेंद पर उनका एक छक्का बहुत ही लंबा था. मुंबई की पारी का 15वां ओवर फेंकने आए शार्दुल की पहली ही गेंद पर पोलार्ड ने 103 मीटर का एक लंबा छक्का लगाया. ये छक्का इतना लंबा था कि मैदानी अंपायरों को एक दूसरी गेंद लानी पड़ गई. आईपीएल 2021 में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड भी पोलार्ड के नाम पर ही है. उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 105 मीटर का लंबा छक्का मारा था. 

पोलार्ड के 103 मीटर लंबे छक्के का वीडियो देखने के लिए यहां Click करें 

पोलार्ड ने मुंबई से छीना मैच 

इस मैच में मुंबई की टीम 219 रनों के एक बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही थी. मुंबई की शुरुआत अच्छी रही थी, लेकिन फिर भी उसने 81 रन पर अपने 3 बल्लेबाजों को गंवा दिया था. इसके बाद पोलार्ड (Kieron Pollard) ने सिर्फ 34 गेंदों पर 8 छक्कों और 6 चौकों की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेलकर सीएसके से इस मैच को छीन लिया. 

बेकार गई रायडू की महनत    

इस मैच में सीएसके के बल्लेबाजों ने भी मुंबई के गेंदबाजों पर जमकर रन बटोरे थे. खासकर के सीनियर बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने. रायडू ने इस मैच में सिर्फ 27 गेंदों पर 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 72 रन ठोक दिए. रायडू के अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 50 और मोइन अली ने 58 रनों की पारी खेली. मुंबई के लगभग सभी गेंदबाजों ने इस मैच में 10 से ज्यादा की औसत से रन लुटाए थे. 

Trending news