IPL 2021 KKR vs SRH: जीत के साथ कोलकाता की उम्मीदें बरकरार, हैदराबाद फिर बनी फिसड्डी
X

IPL 2021 KKR vs SRH: जीत के साथ कोलकाता की उम्मीदें बरकरार, हैदराबाद फिर बनी फिसड्डी

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का बीच मुकाबला रोमांचक रहा. ईयोन मोर्गन की टीम ने मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी.

IPL 2021 KKR vs SRH: जीत के साथ कोलकाता की उम्मीदें बरकरार, हैदराबाद फिर बनी फिसड्डी

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 49वें मुकाबले में आज ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने केन विलियमसन (Kane Williamson) की सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ बाजी मार ली है.

कोलकाता ने मारी बाजी

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders)  ने 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 119 रन बना लिए और इसके साथ ही ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की सेना ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल कर ली. 

 

SRH ने बनाए 115 रन

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 115 रन बनाए. केन विलियमसन (Kane Williamson) की टीम का कोई भी खिलाड़ी अर्धशतक नहीं बना पाया, यही वजह है कि ये लो स्कोरिंग मैच रहा.

 

टॉस के बॉस

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीता और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को पहले गेंदबाजी के लिए बुलाया. ये फैसला उनके लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ.

 

प्वाइंट्स टेबल में कौन आगे?

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) अब तक 13 में से 6 मुकाबले जीते हैं और वो 12 अंकों के साथ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर बरकरार है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का इस सीजन में बुरा हाल रहा है. इस टीम ने 11 में से महज 2 मुकाबले जीते हैं और वो टेबल में 4 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है. कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब अगला मैच हर हाल में जीतना होगा, साथ ही दूसरी टीम के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.
 

कोलकाता नाइटराइडर्स की प्लेइंग XI: ईयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, शाकिब अल हसन, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन, शिवम मावी, वेंकटेश अय्यर.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI: केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक और अभिषेक शर्मा.

 

 

Trending news