IPL 2021: आज Delhi Capitals का सामना Rajasthan Royals से, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल
Advertisement

IPL 2021: आज Delhi Capitals का सामना Rajasthan Royals से, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

IPL 2021: आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का सामना होगा. दिल्ली ने अपना पहला मैच सीएसके के खिलाफ जीता था, जबकि राजस्थान को अपने पहले मैच में पजाब से हार का सामना करना पड़ा था.  

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 7वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच मुकाबला होना है. दिल्ली की टीम ने इस साल के आईपीएल की शानदार शुरुआत करते हुए सीएसके को मात दी, जबकि राजस्थान को एक रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था. आज के मैच में जब ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो कई खिलाड़ियों पर लोगों की नजरें होंगी. आइए एक नजर डालते हैं एसे ही कुछ खिलाड़ियों पर. 

  1. दिल्ली कैपिटल्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से
  2. वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा मैच
  3. पंत पर रहेंगी सबकी नजरें

जोस बटलर 

इंग्लैंड के ताबड़तोड़ बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) मौजूदा समय के सबसे बड़े हिटर बल्लेबाजों में से एक हैं. बटलर का बल्ला पंजाब किंग्स के खिलाफ शांत रहा था और राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था. आज के मैच में राजस्थान को बटलर से काफी उम्मीदें होंगी, क्योंकि उनकी टीम को बेन स्टोक्स के बाहर होने से बड़ा झटका लगा है. 

ऋषभ पंत 

श्रेयस अय्यर के चोटिल हो जाने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इस साल दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई और उन्होंने पहले ही मैच में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके को हराकर एक अच्छी शुरुआत भी की. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से पंत गजब की फॉर्म में हैं और आज के मैच में एक बार फिर सबकी नजरें पंत के ऊपर होंगी. 

संजू सैमसन 

हाल ही में राजस्थान के ने कप्तान चुने गए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब के खिलाफ पहले मैच में बेहतरीन शतक ठोका. हालांकि सैमसन के शतक के बावजूद भी राजस्थान की टीम 4 रन से हार गई. आज पंत की दिल्ली के सामने एक बार फिर राजस्थान को अपने नए कप्तान सैमसन से काफी उम्मीदों होंगी. 

पृथ्वी शॉ 

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने सीएसके के खिलाफ पहले मैच में 72 रनों की पारी खेलकर आईपीएल 2021 में शानदार शुरुआत की. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब सीरीज के बाद शॉ को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था. लेकिन उस सीरीज के बाद विजय हजारे टॉफ्री में शॉ ने शानदार वापसी की और अब तक तगड़ी फॉर्म में चल रहे हैं.  

VIDEO

Trending news