DC vs MI: Amit Mishra की बेहतरीन गेंदबाजी पर फैंस बोले, 'शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ वो'
Advertisement

DC vs MI: Amit Mishra की बेहतरीन गेंदबाजी पर फैंस बोले, 'शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ वो'

अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ईशान किशन (Ishan Kishan), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के विकेट लिए.

अमित मिश्रा (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मुकाबला में अमित मिश्रा (Amit Mishra) का जलवा देखने को मिला. दिल्ली के इस स्पिनर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सूरमाओं के पसीने छुड़ा दिए.

  1. अमित मिश्रा की बेहतरीन गेंदबाजी
  2. MI के 4 बल्लेबाजों को किया आउट
  3. फैंस ने जमकर की स्पिनर की तारीफ

अमित के आगे मुंबई ने टेके घुटने

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तरफ खेलते हुए अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ कर रख दी. उन्होंने इस मैच में अपने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. 

इन बल्लेबाजों को किया आउट

अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ईशान किशन (Ishan Kishan), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के विकेट लिए. इसी के साथ इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे इस सीनियर गेंदबाज ने क्रिकेट की पिच पर शानदार वापसी की. 

फैंस ने अमित को किया सलाम

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाजों का बुरा हाल देखकर क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर रोहित की टीम के जमकर मजे लिए है. साथ ही लोगों ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news